1. home Home
  2. entertainment
  3. rubina dilaik disappointed to receive hate mails for gaining weight actress says this bud

रुबीना दिलाइक ने बॉडी शेमिंग करनेवालों को दिया करारा जवाब, बोलीं- मेरे बढ़े वजन से आपको परेशानी क्यों...

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने वजन बढ़ाने के लिए उनकी बॉडी शेमिंग (Body Shaming) करनेवाले को कड़ा बयान जारी किया है. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें नफरत भरे मेल और भद्दे मैसेजेस का शिकार होना पड़ा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik
instagram

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने वजन बढ़ाने के लिए उनकी बॉडी शेमिंग (Body Shaming) करनेवाले को कड़ा बयान जारी किया है. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें नफरत भरे मेल और भद्दे मैसेजेस का शिकार होना पड़ा है. रुबीना दिलाइक ने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा था, "प्रिय शुभचिंतकों, मैं देख रही हूं कि मेरा वजन बढ़ना आपको परेशान कर रहा है! आप लगातार नफरत भरे मेल और संदेश भेज रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, अगर मैं पीआर नहीं लेती हूं या मैं स्पॉटिंग के लिए टिप नहीं देता हूं तो आप मेरी कीमत नहीं देखते हैं ... आप फैंडम छोड़ने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं अब मोटी हूं, मैं अच्छे कपड़े नहीं पहन रहती हूं और मैं बड़े प्रोजेक्ट्स को पाने के लिए कड़ी मेहनत नहीं कर रही हूं.

उन्होंने आगे लिखा, "ठीक है, मैं वाकई निराश हूं कि, आपके लिए मेरी शारीरिक उपस्थिति मेरी प्रतिभा और मेरे काम के प्रति मेरी प्रतिबद्धता से कहीं अधिक जरूरी है ... लेकिन मेरे पास आप सभी के लिए एक अच्छी खबर है ... यह मेरा जीवन है और इसके कई चरण हैं , और तुम भी मेरे जीवन का एक चरण हो! पुनश्च: मैं अपने प्रशंसकों का सम्मान करती हूं, इसलिए अपनेआप को मेरा प्रशंसक मत कहो!"

रुबीना ने कहा कि, उसने कोविड -19 से रिकवरी के बाद सात किलो वजन बढ़ाने के बाद 'असहज' महसूस किया. रुबीना ने इंस्टाग्राम पर एक ऑफ-शोल्डर गाउन में अपनी तसवीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "मैं एक संपूर्ण, दुबले-पतले शरीर को परिभाषित नहीं करती कि मैं कौन हूं, यह महसूस करने के बाद मैं फिर से खुद से प्यार करना सीख रही हूं... मैंने अपने कोविड के ठीक होने के बाद 7 किलोग्राम वजन बढ़ाया, जिसने मुझे बनाया. वास्तव में असहज और आत्मविश्वास कम! अपने सामान्य 50 पर वापस आने के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन...…”

रुबीना दिलाइक को छोटी बहू, ससुराल सिमर का और शक्ति - अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में उनके काम के लिए जाना जाता है. वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 के सीज़न में भी नजर आई थीं और विनर भी बनी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें