26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रनवीर सिंह की एक और फिल्म हुईं डब्बा बंद, साउथ के इस निर्देशक ने शेयर की पूरी जानकारी

रनवीर सिंह की फिल्म 'अन्नियन' का रीमेक बंद, निर्देशक एस शंकर ने कहा कि मेगा बजट की कोई अन्य कहानी पर करेंगे काम.

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रोडूसर जयंती लाल गडा ने साउथ के फिल्म निर्देशक एस शंकर को लेकर तीन साल पहले सिम्बा अभिनेता रनवीर सिंह के साथ जिस बिग बजट फिल्म की एनाउसमेंट की थी. अब वो फिल्म बंद हो गई है. फिल्म ‘हनुमान’ के निर्देशक प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘राक्षस’ के शैलेव होने के बाद बाजीराव की एक ओर फिल्म बंद होने की खबर आयी है जो उनके फैन्स के लिये एक बड़ी दुखद हों सकती हैं. उनकी फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग भी इसके एलान के करीब 10 महीने बाद भी शुरू नहीं हो सकी है  शंकर, गडा और रणवीर जिस बड़ी मेगा बजट फिल्म के लिए एक साथ आ रहे थे, अब उसके बंद होने की खबर है.

कौन सी फिल्म हुई बंद

तीन साल पहले अभिनेता रणवीर सिंह के साथ तमिल फिल्म ‘अन्नियन’ की रीमेक का अनाउंसमेंट  जयंती लाल गडा ने निर्देशक एस शंकर और रणवीर के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर किया था. तभी फिल्म ‘अन्नियन’ के निर्माता आस्कर रवीचंद्रन ने साफ किया था कि फिल्म की कहानी के आफिशियल राइटस्स उनके पास हैं और शंकर बिना उनकी परमिशन के फिल्म का रीमेक नहीं कर सकते.

Also read:सन ऑफ सरदार 2: फिर आमने-सामने होंगे अजय देवगन और संजय दत्त, सोनाक्षी का फिल्म से कटा पता

Also read:सलमान खान और कमल हासन की जोड़ी का धमाका, एटली की महंगी एक्शन फिल्म में करेंगे साथ काम

किस तमिल फिल्म का रिमेक था ये प्रोजेक्ट

10 जून 2005 को तमिल में रिलीज हुई ‘अन्नियन’ तमिल के इलावा बाकी चार भाषाओं में भी डब करके रिलीज किया गया था. 2006 में ये फिल्म हिंदी में डब होकर ‘अपरिचित’ नाम से रिलीज हुई. फिल्म में अभिनेता विक्रम ने एक ऐसे युवक का रोल किया था. फिल्म में विक्रम ने तीन अलग अलग किरदार किए थे. अंबी नामक किरदार में एक वकील है जो स्प्लिट पर्सेनिलिटी ऑर्डर से प्रभावित होने के बाद अपनी दो पहचानें और विकसित कर लेता है. एक में वह फैशन मॉडल रेमो होता है और एक अलग पहचान उसकी ‘अन्नियन’ की बनती है जिसमें वह रात के समय अन्याय के खिलाफ इंसाफ करने निकलता है.

फिल्म निर्देशक ने दिया बयान

अब इस बारे में बात करने पर निर्देशक एस शंकर कहते हैं, “मुझे लगता है कि रणवीर सिंह के लिए फिल्म ‘अन्नियन’ का रीमेक ठीक नहीं होगा. मैं अपने निर्माता से बात कर रहा हूं ताकि रणवीर को लेकर मेगा बजट की कोई दूसरी कहानी पर फिल्म बना सकूं. वैसे भी अभी मैं फिल्म ‘इंडियन 2’ के प्रमोशन में बिजी हू. इसके बाद मुझे ‘इंडियन 3’ का काम पूरा करना है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.” एस शंकर के पास अभिनेता राम चरण की एक फिल्म ‘गेम चेंजर’ भी है जिसकी शूटिंग अभी पूरी होनी बाकी है. रनवीर के साथ शंकर की कोई भी फिल्म इसके बाद ही शुरू हो सकती है.

Also read:करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज डेट आई सामने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें