1. home Home
  2. entertainment
  3. ramayan fame nishad raj aka chandrakat pandya passes away at age of 78 co star deepika chikhaliya confirmed the news social media slt

'Ramayan' के निषाद राज उर्फ चंद्रकात पंड्या का निधन, दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर जताया शोक

रामायण सीरियल के निषाद राज उर्फ चंद्रकांत पंड्या का आज 72 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके निधन की सूचना सीता माता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चंद्रकांत पंड्या का निधन
चंद्रकांत पंड्या का निधन
social media

पौराणिक शो 'रामायण' (Ramayan) में निषाद राज (Nishad Raj) की भूमिका निभाने वाले चंद्रकात पंड्या (Chandrakanth Pandya) का आज निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनकी मौत कई बीमारियों के कारण हुई है. वह महज 72 साल के थे. उनके निधन की सूचना सीता माता का रोल निभाने वाली फेमस एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) ने सोशल मीडिया के जरिए दी.

निधन की खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई और लोग शोक जताना शुरू कर दिया. कुछ दिनों पहले ही रामायण शो के रावण यानी अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) का निधन हो गया था.

Chandrakat Pandya
Chandrakat Pandya
instagram

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए चंद्रकांत पंड्या के निधन पर दुख जताया. चंद्रकांत ने इसके साथ एक दुख भरा कैप्शन भी लिखा- आपकी आत्मा को शांति मिले.

आपको बता दें कि चंद्रकांत पंड्या का जन्म 1 जनवरी, 1946 को बनासकांठा में हुआ था. चंद्रकांत के पिता एक बिजनेसमैन थे, जो गुजरात से आकर मुंबई में बस गए थे. चंद्रकांत की पढ़ाई-लिखाई मुंबई में ही हुई है. बचपन से ही एक्टिंग में रुचि रखने वाले चंद्रकांत की मुलाकात अरविंद त्रिवेदी से नाटक के दौरान हुई थी. दोनों ने कई नाटक साथ में भी किए थे. चंद्रकांत को सबसे पहला ब्रेक गुजराती फिल्म 'कडू मकारनी' में मिला था. चंद्रकांत को असली पहचान रामानंद सागर की रामायण से ही मिली थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें