1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant evicted from bigg boss 15 says i am shocked and very sad video bud

Bigg Boss 15: घर से बाहर होते ही पति से मिलने पहुंचीं राखी सावंत, बोलीं- मुझे बहुत दुख है कि...

बिग बॉस 15 अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है और घर में चीजें दिलचस्प होती जा रही हैं.'टिकट टू फिनाले' जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत घर से बाहर हो गई हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant
instagram

बिग बॉस 15 अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है और घर में चीजें दिलचस्प होती जा रही हैं. 'टिकट टू फिनाले' जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत घर से बाहर हो गई हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आ चुका है जिसमें वो अपने पति रितेश संग पोज देती नजर आ रही हैं. स्पॉटबॉय डॉट कॉम के साथ एक विशेष बातचीत में, राखी ने साझा किया कि वह इस समय बेहद 'दुखी' और 'हैरान' हैं.

शो से बाहर आने से दुखी हूं...

राखी ने वेबसाइट से खास बातचीत में कहा, "मैं अपने इविक्शन से हैरान हूं. मैं इस बात से दुखी हूं क्योंकि मैंने सबसे अच्छा किया...एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट. मैं बहुत दुखी हूं और मैं शो से बाहर होने से हैरान हूं. लेकिन वैसे भी, मैं फिनाले में हूं और मैं अपने पति रितेश के साथ परफॉर्म कर रही हूं. मेरे बिग बॉस के लिए, कुछ भी. मुझे बिग बॉस पसंद है."

जिम के बाहर स्पॉट हुईं राखी सावंत

इससे पहले आज राखी को मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस ने पपराजी से बातचीत की थी.बिग बॉस के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "कुछ नहीं, मैं बाहर हो गई." जब उनसे पूछा गया कि उन्हें लगता है कि सीजन कौन जीत रहा है, तो उन्होंने कहा, "मुझे क्या पता कौन जीत रहा है."

पति रितेश संग दिखीं एक्ट्रेस

विरल भयानी ने राखी और रितेश का वीडियो शेयर किया जिसमें वो मुस्कराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. बिग बॉस के बाद पहली बार राखी अपने पति रितेश संग पब्लीकली सामने आईं हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही हैं. वहीं वो पैपराजी के साथ मजाक करती दिख रही हैं. साथ ही रितेश को जिम जाने की सलाह भी दे रही हैं.

बिग बॉस 15 में की थी वाईल्ड कार्ड एंट्री

राखी ने बिग बॉस 15 के घर में अपने पति रितेश के साथ वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी. यह भी पहली बार था जब उसने रितेश को दुनिया से परिचित कराया. हाल ही में, उन्होंने खुद को 'कानूनी रूप से अविवाहित' बताते हुए सुर्खियां बटोरीं और रितेश को एक अल्टीमेटम दिया. उन्होंने कहा, "मुझपे दया मत करो. मैं एक अच्छी इंसान हूं. अगर आपको लगता है की मैं आपके प्यार की काबिल हूं, मुझे दया नहीं, मुझे जिंदगी भर सब चाहिए. जो हक है, वो प्रमाण पत्र मुझे लाके दो, तो मैं आपके साथ जरूर निभाना चाहूंगी."

इस दिन होगा शो का फिनाले

सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को रात 8 बजे होगा. इस सीजन की प्राइज मनी का अभी खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, कंटेस्टेंट आरजे करण और आरजे पलक के सवालों का जवाब देने के बाद अपनी पुरस्कार राशि में 6 लाख जोड़ सकते हैं. शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसके अनुसार कई चर्चित गेस्ट शो में नजर आनेवाले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें