1. home Home
  2. entertainment
  3. rahul vaidya receiving death threats for his latest song garbe ki raat people threating singer to kill or beaten nia sharma bud

राहुल वैद्य को मिल रही जान से मारने की धमकी, ‘गरबे की रात’ पर हुआ विवाद, जानें पूरा मामला

सिंगर और बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने हाल ही में 'गरबे की रात' नामक से एक सॉन्ग रिलीज किया है. इस गाने में राहुल वैद्य संग एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) भी नजर आ रही है. जहां सिंगर और एक्ट्रेस के इस सॉन्ग को लोगों का प्यार और तारीफ मिल रही हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rahul Vaidya
Rahul Vaidya
instagram

सिंगर और बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने हाल ही में 'गरबे की रात' नामक से एक सॉन्ग रिलीज किया है. इस गाने में राहुल वैद्य संग एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) भी नजर आ रही है. जहां सिंगर और एक्ट्रेस के इस सॉन्ग को लोगों का प्यार और तारीफ मिल रही हैं, वहीं लोगों का एक वर्ग इससे बेहद नाराज हैं. कुछ लोगों ने इस गाने पर आपत्ति जताई है क्योंकि इसमें गुजरात के एक पूजनीय देवता श्री मोगल मां का उल्लेख है. इस देवी के उपासकों ने गीत का विरोध किया है.

इस बीच राहुल वैद्य की टीम ने खुलासा किया है कि सिंगर को इस गाने के लिए जान से मारने की धमकी मिल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि गाने में आई समस्या को जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा. सिंगर की टीम ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, "हां, यह सच है कि ये मैसेज और कॉल कल रात से बढ़ गए हैं, मैसेज राहुल वैद्य को मारने, पीटा जाने और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर आ रहे हैं. हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि देवी मां का उल्लेख सम्मान के साथ किया गया और इसका मतलब किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था."

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि इस तथ्य को समझते हुए कि लोगों के एक निश्चित वर्ग को यह बहुत अच्छा नहीं लगा है, हम इसका सम्मान करते हैं और इसे अपने स्तर पर ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं. हम हर उस व्यक्ति से आग्रह करते हैं जिसने इस पर आपत्ति की है, हमें कुछ दिनों की अनुमति दें क्योंकि जिस प्लेटफॉर्म पर हमने गाना जारी किया है, उसमें सुधार को समायोजित करने में कम से कम कुछ दिन लगेंगे. निश्चिंत रहें हम उन सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं जिन्होंने अपनी चिंता जताई है और इसे सुधारने की दिशा में लगन से काम कर रहे हैं."

गौरतलब है कि हाल ही में राहुल वैद्य और निया शर्मा का सॉन्ग गरबे की रात रिलीज हुआ था. इस गाने को राहुल वैद्य यानि की आरकेवी एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया है. गाने को राहुल शेट्टी की ओर से निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है. वहीं राहुल और भूमि त्रिवेदी ने इसे गाया है. इसमें निया शर्मा और राहुल वैद्य की जबरदस्त ट्यूनिंग देखी जा रही है. गाने का पूरा दृश्य गरबे की शाम को याद दिलाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें