1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. radhe maa in salman khan hosted show bigg boss 14 have to leave her trishul outside bb house know her fees in show as per reports latest update div

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में दिखेगा राधे मां का ‘चमत्कार’, हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट का विवादों से पुराना नाता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Radhe Maa In Bigg Boss 14
Radhe Maa In Bigg Boss 14
twitter

बिग बॉस के प्रतियोगियों में स्वयंभू देवी राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर की एंट्री होने वाली हैं. यह बात तय हो चुकी है. बिग बॉस के ऑफीशियल सोशल मीडिया पर राधे मां की वीडियो भी आ चुके हैं कि वो बिग बॉस 14 की प्रतियोगी बनने वाली हैं. हालांकि उनका चेहरा सार्वजनिक नहीं हुआ है लेकिन कपड़े,साथ में एक छोटा त्रिशूल और आवाज़ से यह साफ समझ आ रहा है कि वो राधे मां ही है. राधे मां बिग बॉस के घर में जा रही हैं लेकिन यह सवाल भी अब आ खड़ा हुआ है कि सुखविंदर कौर यानी राधे मां अपनी त्रिशूल के साथ ही बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली हैं. राधे मां हमेशा अपने त्रिशूल के साथ ही नज़र आती हैं. उनका मानना है कि उनकी सारी शक्तियां त्रिशूल में हैं. वो त्रिशूल के बिना नहीं रह सकती हैं और बिग बॉस के घर में ऐसे किसी भी चीज़ को ले जाने की मनाही है क्योंकि चैनल की प्राथमिकता सभी प्रतियोगियों की सुरक्षा सबसे अहम है. ऐसे में सुखविंदर कौर और चैनल के बीच बातचीत जारी है.

गौरतलब है कि बिग बॉस की ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउंट में जो भी वीडियो नज़र आया है. उसमें राधे मां त्रिशूल के साथ नज़र आ रही हैं लेकिन चैनल का कहना है कि वे बिग बॉस के घर के घर में बिना त्रिशूल के ही जाएंगी. बिग बॉस अपने नियम में बदलाव नहीं करेगा क्योंकि मामला प्रतियोगियों की सुरक्षा का है. बिग बॉस के घर में राधे मां बिना त्रिशूल के दिखेंगी या त्रिशूल के साथ यह तो 3 अक्टूबर को ही साफ होगा.

बिग बॉस के घर में इस सीजन जान शानू,जैस्मिन भसीन,नैना सिंह,निक्की तम्बोली, एजाज़ खान,निशांत मलकानी,पवित्रा पुनिया,सारा गुरपाल, राहुल वैद्य,शार्दूल पंडित, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक प्रतियोगी के तौर पर नज़र आ सकते हैं. इन सबके बीच राधे मां को इस साल की बिग बॉस की सबसे हाईएस्ट पेड प्रतियोगी भी कहा जा रहा है. वे बिग बॉस के घर में रहने के लिए हफ्ते के 25 लाख रुपये लेंगी. वैसे हाईएस्ट पेड ही नहीं सबसे विवादित प्रतियोगी भी राधे मां को कहना गलत ना होगा.

उनका नाम कई अलग अलग विवादों से जुड़ा रहा है. राधे मां पर धर्म के नाम पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है. एक महिला ने उनपर दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज किया था. महिला का आरोप था कि उसके ससुराल वाले और पति राधे मां के कहने पर उससे दहेज मांग रहे हैं. इसके अलावा राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने और अपने गुरु की हत्या की साजिश रचने के भी गंभीर आरोप लग चुके हैं.

बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर यानी राधे मां ने कम उम्र में अध्यात्म की राह पकड़ ली. इसके बाद वो अपनी कमाई जरूरतमंद लोगों के लिए दान करने लगी. उनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें