1. home Home
  2. entertainment
  3. piyush gurbhele wins dance deewane 3 judge dharmesh had already taken autograph know price money bud

Dance Deewane 3 : पियूष गुरभेले बने ‘डांस दीवाने सीजन 3’ के विनर, इस जज ने पहले ही ले लिया था ऑटोग्राफ

महाराष्ट्र के रहनेवाले पीयूष गुरभेले (Piyush Gurbhele) और उनके साथी रूपेश सोनी (Rupesh Soni) ने डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) की ट्राफी अपने नाम कर ली. अपने दमदार परफॉरमेंस की बदौलत वो सबसे ज्यादा वोट पाने में कामयाब रहे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Piyush Gurbhele and Rupesh Soni
Piyush Gurbhele and Rupesh Soni
instagram

महाराष्ट्र के रहनेवाले पीयूष गुरभेले (Piyush Gurbhele) और उनके साथी रूपेश सोनी (Rupesh Soni) ने डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3 ) की ट्राफी अपने नाम कर ली. अपने दमदार परफॉरमेंस की बदौलत वो सबसे ज्यादा वोट पाने में कामयाब रहे. पीयूष और रूपेश ने विनर की ट्रॉफी, 40 लाख रुपये की रकम और एक नई कार अपने नाम की. उन्होंने दूसरे फाइनलिस्ट में सोहेल खान-विशाल सोनकर, गुंजन सिन्हा-सागर बोरा, अमन कुमार राज-योगेश शर्मा, सोमांश डंगवाल-आकाश थापा और सूचना चोरगे-वैष्णवी पाटिल को कड़ी टक्कर दी.

डांस दीवाने 3 में इंट्री करने के बाद से पीयूष गुरभेले जजों के फेवरेट थे. खासकर धर्मेश के वो फेवरेट थे. उन्होंने उनका ऑटोग्राफ भी लिया था. धर्मेश के एक फैन और नागपुर के यंग ब्वॉय ने न केवल दर्शकों को प्रभावित किया, बल्कि अपने आइडल को भी इंप्रेस किया. शो में धर्मेश ने कबूल किया कि वह पीयूष को परफॉर्म करते देख डांस में वापस आना चाहते हैं. रूपेश सोनी के पीयूष के साथ शामिल होने के बाद, दोनों ने अपने परफॉरमेंस से बार बार जजों को सीट छोड़कर खड़े होने के लिए मजबूर किया.

शो जीतने पर पीयूष गुरभेले ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि, वह एक्साइटिड, खुश और रोमांचित हैं. उन्होंने आगे कहा, "यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है और मैं जज माधुरी मैम, तुषार सर, धर्मेश सर और हमारे सफर में रूपेश और मुझे निर्देशित करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं उन दर्शकों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमारा समर्थन किया और हमारी कला पर इतना विश्वास किया.

रूपेश सोनी ने कहा, "यह मेरे और मेरे साथी पीयूष के लिए एक बड़ी जीत है. यह फेमस कलाकारों के सामने परफॉरमेंस करने का एक शानदार सफर था, जिन्होंने हमारी मदद की और हमारा मार्गदर्शन किया. इस शो ने इस क्षेत्र में एक सफल करियर बनाने के लिए हमारे लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं.”

गौरतलब है कि, ग्रैंड फिनाले में जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे के अलावा बीते पुराने जमाने के स्टार मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद थे. भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने इसे होस्ट किया. इसे रणवीर सिंह की द बिग पिक्चर से रिप्लेस किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें