1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nikamma box office collection day 4 shilpa shetty abhimanyu dassani film drop down slt

Nikamma BO Collection Day 4: शिल्पा शेट्टी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, चौथे दिन इतनी कमाई

शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. फिल्म को ना के बराबर दर्शक मिल रहे है. चौथे दिन निकम्मा ने मात्र 20 लाख का बिजनेस किया. निकम्मा नानी की तेलुगु फिल्म एमसीए (मिडिल क्लास अब्बाय) का रीमेक है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nikamma Box Office Collection Day 4
Nikamma Box Office Collection Day 4
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म, निकम्मा (Nikamma) नानी की तेलुगु फिल्म एमसीए (मिडिल क्लास अब्बाय) का रीमेक है. फिल्म में शिल्पा के अलावा एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया हैं. ये 17 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. फिल्म ने पहले दिन निराशाजनक कमाई की. ये फिल्म 1 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई. उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर कुछ कमाल करेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

फिल्म की एक करोड़ से भी कम हुई कमाई

निकम्मा ने पहले दिन 51 लाख रुपये का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 46 लाख रुपये अपने नाम किए थे. तीसरे दिन फिल्म ने 44 लाख की कमाई की थी. चौथे दिन फिल्म फिल्म ने मात्र 20 लाथ की कमाई की. ऐसे में अब तक फिल्म की कुल कमाई 1.61 करोड़ हुई है. कई सिनेमाघरों में तो ऑडियंस नहीं होने की वजह से शो को कैसिंल करना पड़ा. वहीं कई हॉल में ना के बराबर लोग थे.

ये है फिल्म की कहानी

सब्बीर खान द्वारा निर्देशित, निकम्मा में शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दासानी मुख्य भूमिका में हैं. समीर सोनी सहायक कलाकार हैं. यह शर्ली सेतिया का बॉलीवुड डेब्यू है. निकम्मा एक ठेठ बॉलीवुड मसाला फिल्म है, जो 17 जून को रिलीज हुई थी. कहानी देवर आदी (अभिमन्यु दसानी) और भाभी अवनि (शिल्पा शेट्टी) की है. फिल्म का संगीत अमाल मलिक, जावेदमोहसिन, विपिन पटवा और गौरव दासगुप्ता द्वारा रचित है, जिसके बोल दानिश साबरी, शब्बीर खान, कुमार और संजय छेल द्वारा लिखे गए हैं. निकम्मा एक विलंबकर्ता (अभिमन्यु) के जीवन का पता लगाता है, जिसकी आलसी दिनचर्या उसकी सख्त भाभी (शिल्पा) के जीवन में आने के बाद पटरी पर आती है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें