1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame brinda aka nia sharma latest photo in black and white making fans crazy nia sharma towel photo viral on social media div

निया शर्मा का लेटेस्ट तसवीरों में दिखा हॉट अंदाज, टॉवेल फोटो से मचा चुकी है तहलका, Viral Photos

By Divya Keshri
Updated Date
Nia Sharma bold photo
Nia Sharma bold photo
instagram

Nia Sharma bold photo : टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट से लोगों के होश उड़ा रही हैं. हाल ही में निया ने सिर्फ एक जैकेट में अपनी तसवीरें पोस्ट की थी, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. अब नागिन एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तसवीर पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

निया शर्मा अपने अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, मेरी कॉफी -ब्लैक .. सुपर स्ट्रॉन्ग.. कोई सुगर नहीं! इस तसवीर में वो कभी कैमरे को देखकर तो कभी कैमरे की दूसरी तरफ देखकर फोटो क्लिक करवा रही है. उनका ये लुक काफी स्टाइलिश है. फैंस उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे है.

इस तसवीर पर अबतक 114,786 लाइक्स आ चुके है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'उफ.' एक यूजर ने लिखा, 'आप एक एंजेल की तरह लग रही है.' एक यूजर ने लिखा, 'आप मेरी क्रश है.' एक यूजर ने लिखा, 'आपकी तारीफ करने के लिए कोई शब्द नहीं है.' एक यूजर ने लिखा, 'ब्यूटीफुल.' कई यूजर्स इसपर रेड हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे है.

इससे पहले निया शर्मा ने ने व्हाइट टॉवेल में अपनी फोटो पोस्ट की थी. आंखों में लगा आइलाइनर ने लोगों का ध्यान खींचा था. ओपन हेयर में एक्‍ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. निया मेकअप रूम में नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. निया शर्मा ने कलर्स टीवी के सीरियल ‘इश्क़ में मरजावां’ में भी मुख्य किरदार का अभिनय किया था. निया ने कलर्स के स्टंट रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ में एक चैलेंजर के रूप में भाग लिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें