1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rihanna shares topless photo with lord ganesh pendant viral on social media media users comment this div

रिहाना ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, गले में दिखा भगवान गणेश का पेंडेंट, आईं ट्रोलर्स के निशाने पर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rihanna Topless photo
Rihanna Topless photo
twitter

Rihanna Topless photo : हाल ही में अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा देखने को मिला था. जहां कुछ सेलेब्स ने उनके ट्वीट का समर्थन किया था, तो कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें खूब बुरा-भला सुनाया था. अब रिहाना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. उनका ये बोल्ड फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं.

रिहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तसवीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. सिंगर ने अपनी एक टॉपलेस फोटो अपने ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही है. ये फोटोशूट उन्होंने एक लॉन्जरी ब्रांड के लिए करवाया है. इस फोटोशूट में वो किसी पूल किनारे दिख रही है और सिंगर ने कई तरह के एक्सेसरीज कैरी किया हुआ है.

इस हॉट फोटो में सिंगर के टैटू भी साफ दिखाई दे रहे है. लेकिन इन सबमें सबका ध्यान उनके पेंडेंट पर जा रहा है, जो भगवान गणेश का है. इस वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है. यूजर्स उनके फैशन सेंस को लेकर लगातार कमेंट कर रहे है. यहां देखें यूजर्स के कमेंट...

गौरतलब है कि कुछ हफ्ते पहले रिहाना ने ट्वीट किया था,' हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे. #FarmersProtest." अभिनेत्री स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया था. वहीं कंगना रनौत ने रिहाना के इस ट्वीट पर भड़क गई थी. कंगना ने ट्वीट कर उन्‍हें 'बेवकूफ' कहते हुए चुप रहने की सलाह दे डाली थी.

कौन हैं रिहाना

बता दें कि, रिहाना एक बारबेडियन पॉप स्टार, मॉडल और बिजनेसवूमेन हैं. उनका का पूरा नाम रोबीन रिहाना फेंटी है. उनका जन्म 20 फरवरी 1988 को बारबाडोस में हुआ था. रिहाना ने कम ही उम्र में खासा लोकप्रियता हासिल की है. रिहाना को 16 साल की उम्र में निर्माता इवान रोजर्स ने उन्हें रिकॉर्डिंग के लिए अमेरिका बुलाया था. 2005 में रिहाना ने अपना पहला स्टूडियो एल्‍बम 'म्यूजिक ऑफ द सन' रिलीज किया जो बिलबोर्ड 200 के चार्ट के टॉप टेन में पहुंचा था. इसके एक साल बाद ही उन्होंने अपनी दूसरी स्टूडियो एल्बम ए गर्ल लाइक मी रिलीज की थी जो बिलबोर्ड के ऐल्बमों के चार्ट में टॉप फाइव में पहुंचा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें