32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Naagin 7: एकता कपूर के शो में अगली नागिन बनेंगी अंकिता लोखंडे, इस हैंडसम हंक के साथ करेंगी रोमांस

मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी स्टारर नागिन का पहला सीजन काफी पॉपुलर हुआ था. जिसके बाद इसके सभी पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. अब नागिन 7 जल्द ही आने वाला है. कहा जा रहा है कि अगली नागिन अंकिता लोखंडे ही होंगी.

नागिन 7 वह शो है, जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है. एकता कपूर के सीरियल को लेकर हर दिन कई तरह के अपडेट्स सामने आ रहे हैं. फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि कौन नागिन में मेन लीड की भूमिका निभाएगा. हालांकि बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले पर सलमान खान ने हिंट किया था कि अंकिता लोखंडे के पास 3-4 प्रोजेक्ट हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि वह नागिन 7 का हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. आपको बता दें कि एकता कपूर और अंकिता लोखंडे के बीच पिछले कुछ वर्षों में काफी अच्छे रिलेशन हैं. पहले ऐसी खबरें थी कि नागिन 7 के लिए आयशा सिंह, प्रियंका चाहर चौधरी और रिधिमा पंडित जैसी कुछ अन्य अभिनेत्रियों पर भी विचार किया जा रहा है. हालांकि बाद में कहा गया कि प्रियंका ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

अंकित गुप्ता नागिन 7 में अंकिता लोखंडे के साथ करेंगे रोमांस

नागिन 7 के लिए मुख्य किरदार के तौर पर कई नाम चर्चा में हैं. सबसे पहले जो नाम सामने आया वह प्रतीक सहजपाल का था. लेकिन ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने परफेक्ट किरदार की खोज जारी रखी. कुछ और अभिनेता हैं जिनके नाम पर अभी भी चर्चा है, उसमें अविनाश मिश्रा, कुणाल जयसिंह और अंकित गुप्ता हैं. हालांकि बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो अंकित गुप्ता नागिन 7 में दिखाई दे सकते हैं. फैंस वाकई अंकित गुप्ता को एकता कपूर के प्रोडक्शन में देखना चाहते हैं. अंकित गुप्ता और अंकिता लोखंडे एक साथ स्क्रीन पर बहुत अच्छे लगेंगे.

प्रतीक्षा होनमुखे ने नागिन 7 में काम करने की जताई थी इच्छा

बीते दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में रूही की भूमिका निभाने वाली प्रतीक्षा होनमुखे ने ये इच्छा जाहिर की थी कि वो नागिन 7 का हिस्सा बनना चाहती हैं. जूम टीवी से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह एकता कपूर का नागिन सीरियल करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि कई लोगों ने उनसे कहा है कि वह स्क्रीन पर नागिन के रूप में अच्छी लगेंगी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर फ्यूचर में उन्हें और सीरियल करने का मौका मिला तो वह नागिन में काम करना पसंद करेंगी. उन्होंने आगे कहा कि नागिन फ्रेंचाइजी से मौनी रॉय उनकी पसंदीदा थीं, क्योंकि उन्हें मौनी का रूप और नागिन के रूप में दिखने का तरीका बहुत पसंद है.

Also Read: Naagin 7 का हिस्सा बनना चाहती हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है की ये एक्ट्रेस बोली- नागिन बनना मेरे लिए एक….

नागिन 7 का वीडियो आया था सामने

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक अभिनेत्री की एक छोटी सी क्लिप दिखाई दे थी, जो वॉयसओवर के साथ अगली नागिन का परिचय देता है. इसमें आवाज कहती है, “आप देखेंगे एक नई नागिन की कहानी. कौन होगी वो नागिनओं की नागिन?” क्लिप में लाल साड़ी में लिपटी एक महिला को मंदिर की ओर चलते हुए दिखाया गया है. हालांकि उसमें उस महिला का चेहरा रिवील नहीं किया गया था.

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ सकते हैं अंकित गुप्ता

अंकित गुप्ता के खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा होने की अफवाह है. यह टीवी पर सबसे बड़े शो में से एक है. अभिनेता के पास नागिन जैसे शो के लिए एक्टिंग स्कील्स और लुक है. चाहे वह अर्जुन बिजलानी हों या पर्ल वी पुरी या सिम्बा नागपाल, एकता ने शो में कुछ बहुत अच्छे दिखने वाले मेल एक्टर्स को कास्ट किया है. अंकिता लोखंडे मुख्य नागिन के रूप में शामिल हो सकती हैं. अंकित गुप्ता को आखिरी बार जुनूनियत में देखा गया था, जहां उन्होंने संगीतकार जहान की भूमिका निभाई थी.

Also Read: Naagin 7: ये एक्टर निभाएगा नागिन 7 में लीड रोल! लिस्ट में बिग बॉस 17 का ये हैंडसम हंक शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें