1. home Home
  2. entertainment
  3. munmun dutta aka babita ji is not quitting taarak mehta ka ooltah chashmah asit kumar says this dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या सच में मुनमुन दत्ता ने शो को कहा अलविदा? मेकर्स ने बताई पूरी सच्चाई

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 12 सालों से दर्शकों को पसंदीदा शोज में से एक है. बबीता जी के किरदार से लोकप्रिय हुई मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को लेकर खबर आ रही थी कि वो शो छोड़ रही है. इसपर प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munmun Dutta quitting taarak show
Munmun Dutta quitting taarak show
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Munmun Dutta : टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 12 सालों से दर्शकों का पसंदीदा शोज में से एक है. बबीता जी के किरदार से लोकप्रिय हुई मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को लेकर खबर आ रही थी कि वो शो छोड़ रही है. इसे लेकर फैंस काफी परेशान हो गए थे. अब इसपर प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल, मुनमुन दत्ता कुछ समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आ रही थी. तारक टीम दमन से वापस मुंबई लौट चुकी है और इसके बाद भी वो एपिसोड में नजर नहीं आई. इसे लेकर फैंस कयास लगाने लगे कि वो शो छोड़ रही है. लेकिन फैंस को ये बता दें कि शो के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि मुनमुन कहीं नहीं जा रही हैं और वह इस शो का हिस्सा हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुनमुन दत्ता बबीता जी के रूप में तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा बनी हुई हैं. उनके शो छोड़ने की कोई भी अफवाहें निराधार और गलत है. हालांकि ये खबर जानने के बाद फैंस चैन की सांस लेंगे.'

शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि मुनमुन शो से दूर थी क्योंकि उनकी विशेषता वाली कोई कहानी शो में नहीं थी. इसलिए वह इन दिनों शो की शूटिंग नहीं कर रही हैं और तारक शो से गायब थी. बता दें कि मुनमुन शो के शुरुआत से ही जुड़ी है और उनकी जोड़ी जेठालाल के साथ काफी जमती है.

गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. वहीं बता दें कि कुछ समय पहले एक्ट्रेस अपनी एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई थी. उस वीडियो में उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. इसकी वजह से खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया गया था. हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांगी ली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें