1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mouni roy lookalike naagin fame actress krishna mukherjee see viral photos on social media dvy

मौनी रॉय जैसी दिखती हैं नागिन फेम कृष्णा मुखर्जी, इन फोटोज को देखकर हो जाएगा यकीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mouni roy lookalike krishna mukherjee photos viral
mouni roy lookalike krishna mukherjee photos viral
instagram

mouni roy lookalike krishna mukherjee photos : एक्‍ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मौनी जितनी खूबसूरत है, उतनी ही स्टाइलिश भी. नागिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तसवीरों से फैंस का दिल चुराते रहते है. लेकिन क्या आपको मालूम है कुछ तो है नागिन एक नए रंग में नागिन का रोल निभा चुकी कृष्‍णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) काफी हद तक उनके जैसी दिखती है.

मौनी रॉय और कृष्‍णा मुखर्जी की ऐसी कई तसवीरें है, जिसमें दोनों को देखने के बाद कोई भी धोखा जाएगा. उसे लगेगा कि दोनों फोटोज में मौनी ही है. कृष्णा बहुत हद तक मौनी जैसी लगती है. उनके लुक्स मिलते है और इस वजह से देखने वाले एक बार में पहचान नहीं पाते. कृष्णा की तुलना कई बार मौनी सी हो चुकी है.

दोनों एक्ट्रेसेस मौनी रॉय और कृष्‍णा मुखर्जी टीवी की नागिन रह चुकी हैं. दोनों काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है. मौनी और कृष्णा बंगाली परिवार से आती है और दोनों बेहद ग्लैमरस है. मौनी ने इंडस्ट्री में पहले कदम रखा है और वो इन दिनों फिल्मों में काम कर रही है. वहीं कृष्णा टीवी शोज कर रही है.

बात करें कृष्‍णा मुखर्जी की तो एक्ट्रेस सबसे पहले टीवी शो 'झल्ली अंजलि' से की थी. जिसके बाद कृष्णा ने आशिकी और ट्विस्‍ट वाला लव में काम किया. इसके बाद वो 'ये है मोहब्‍बतें' में दिखाई दी, जिसमें एक्ट्रेस ने दमदार किरदार निभाया था. उन्होंने दिव्‍यांका त्र‍िपाठी और करण पटेल की बहू का रोल प्ले किया था. इसके अलावा उन्होंने एकता कपूर के शो नागिन एक नए रंग में सुरभि चंदना की बेटी का रोल किया था.

वहीं, कृष्णा मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब लोग उन्हें मौनी रॉय की हमशक्ल कहते है तो उन्हें अच्छा नहीं लगता. एक्ट्रेस ने कहा था, मौनी रॉय बहुत टैलेंटिड और खूबसूरत हैं, तो ऐसे में तुलना अच्‍छी नहीं लगती है. मुझे जब कोई उनका हमशक्‍ल कहता है तो मुझे अच्‍छा नहीं लगता.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें