1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mithun chakraborty daughter in law madalsa sharma aka kavya in anupama scared from ghost on halloween watch actress reaction in video div

‘अनुपमा’ की काव्या के पीछे पड़ा भूत, फिर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा का हुआ ये हाल... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
madalsa sharma video
madalsa sharma video
instagram

Mithun Chakraborty daughter in law madalsa sharma aka kavya Video : मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू और टेलीविजन एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा ने हैलोवीन (Halloween) के मौके पर दो वीडियोज पोस्ट किए है, जिसे फैंस पसन्द कर रहे है.

मदालसा शर्मा ने इस हैलोवीन अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियोज पोस्ट किया है. वीडियो में वो जहां भी जाती है उन्हें डरावनी चीजें दिखनी लगती है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, जब आप ज्यादा हॉरर फिल्में देखने लग जाते हैं तो यहीं होता है. वीडियो में वो आराम से टीवी देखते रहती है और उनके पीछ भूत बना इंसान खड़ा रहता है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस ने अपना हैलोवीन लुक भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस लुक में वो डरावनी लग रहे है. बता दें कि इन दिनों मदालसा अनुपमा शो में दिख रही है. उनका किरदार लोगों को पसन्द आ रहा है. वहीं, ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अभिनेत्री मदालसा शर्मा से शादी की है.

मदालसा ने साल 2009 में तेलुगू फिल्‍म 'Fitting Master' से एक्टिंग में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में उनके काम की तारीफ की गई. इसके अगले साल उन्‍होंने कन्‍नड़ फिल्‍म 'Shourya' में काम किया. इस फिल्‍म ने उनके करियर को एक नयी उड़ान दी. इसके बाद भी उन्‍होंने कुछ तेलुगू फिल्‍म में काम किया जिसमें उनकी अभिनय को सराहा गया. इसके बाद साल 2011 में उन्‍होंने फिल्‍म 'एंजेल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

मदालसा का जन्‍म 26 सितंबर 1991 को मुंबई में हुआ था. उन्‍होंने मीठीबाई कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई की है. उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा था कि वो हमेशा से जानती थी कि उन्‍हें एक एक्‍ट्रेस बनना है. मदालसा ने किशोर नमित कपूर के इंस्‍टीट्यूट से एक्टिंग सीखी है. उन्‍होंने गणेश आचार्य और श्‍यामक डावर की छत्रछाया में डांस भी सीखा है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें