1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mirzapur 2 entry of vijay varma isha talwar and priyanshu painyuli in show pankaj tripathi ali fazal divyenndu sharmaa shweta tripathi sharma rasika dugal amazon prime video div

Mirzapur 2 में ये चेहरे होंगे नए, जानिए क्या खास होगा उनके किरदार में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mirzapur 2
Mirzapur 2
instgaram

Mirzapur 2 : मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर जारी हो गया है. 23 अक्टूबर को यह सीरीज दस्तक देने वाली हैं. पुराने चेहरों के साथ इस बार इसकी कहानी को एक नया आयाम देने के लिए नए चेहरे भी नज़र आएंगे लेकिन तीन नए चेहरों की सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है. वो हैं विजय वर्मा (Vijay Varma), प्रियांशु पुल्ली (Priyanshu Painyuli) और ईशा तलवार (Isha Talwar).

विजय वर्मा बताते हैं कि अपने किरदार पर मैं अभी तो कुछ नहीं कहूंगा. वो कहते है, हां मैं मिर्ज़ापुर का फैन था. मैं तो इंतजार में था कि दूसरा सीजन कब आएगा. इसी बीच गली बॉय रिलीज हुई और गली बॉय के रिलीज के बाद जो सबसे पहला मुझे आफर मिला था वो मिर्ज़ापुर 2 का ही था. निर्माता रितेश सिधवानी ने सामने से कहा कि आप मिर्ज़ापुर 2 में आ जाओ. मैं हैदराबाद से हूं. मेरे दोस्तों को दूसरे सीजन का जबरदस्त तरीके से इंतज़ार है जब उनको मालूम हुआ कि मैं हूं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

दूसरे चेहरे प्रियांशु पैन्यूली की बात करें तो हाल ही में वे अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट एक्सट्रैक्शन में अपने नकारात्मक किरदार को लेकर सुर्खियों में थे. क्या मिर्ज़ापुर 2 में भी वो खलनायक की दमदार भूमिका में होंगे. इस पर प्रियांशु बताते हैं कि एक्स्ट्रैक्शन में नकारात्मक किरदार को देखकर मेरी मां ने कहा कि अब तू इतना हिंसा नहीं करेगा तो मैंने मां को बोला कि मेरा अगला प्रोजेक्ट मिर्ज़ापुर 2 है. जहां पर लोग बात बात में कट्टा चला देते हैं लेकिन मैं कट्टा नहीं चलाऊंगा. मेरे किरदार का नाम रोबिन है. ये नकारात्मक किरदार है या सकारात्मक ये आप फैसला कीजिएगा. मैं ये कहूंगा कि बहुत ही रोचक किरदार है. वो क्या कर रहा है उसके पीछे मकसद है.

इन दो पुरुष किरदारों के साथ एक अहम महिला पात्र भी कहानी का हिस्सा होंगी अभिनेत्री और मॉडल ईशा तलवार. ईशा कहती हैं कि आमतौर पर मुझे किसी प्रोजेक्ट के लिए 6 से 7 राउंड ऑडिशन से गुजरना पड़ता है लेकिन ये पहली बार था कि एक ऑडिशन में ही मुझे मिर्ज़ापुर 2 के लिए चुन लिया गया. मैं अब तक स्क्रीन पर प्यारी और चुलबुली टाइप किरदार में ही दिखी हूं लेकिन मिर्ज़ापुर 2 में मुझे बिल्कुल अलग तरह के किरदार में लोग देखेंगे. मुझे अपनी मीम्स बनने का बेसब्री से इंतजार है.

बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है. मिजार्पुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है. उनके बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें