1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. messiah of migrant workers sonu sood to be first guest in the kapil sharma show see viral photos on internet

The Kapil Sharma Show: प्रवासी मजदूरों के ‘मसीहा’ सोनू सूद होंगे पहले गेस्ट, इंटरनेट पर वायरल हुई ये तसवीरें, PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonu Sood in The Kapil Sharma Show
Sonu Sood in The Kapil Sharma Show
twitter

Sonu Sood in The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. जल्द ही यह शो एक बार फिर से लोगों को इंटरटेन करता नजर आएगा. शो के पहले एपिसोड में लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के बाद लोगों के रीयल बन चुके सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आएंगे. शो से जुड़ी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोनू सूद 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड (1 अगस्त) के गेस्ट होंगे. कपिल शर्मा के शो में सोनू सूद पहले अतिथि होंगे, जिन्होंने लाइव स्टूडियो दर्शकों के बिना शूट किया है. शो में वो प्रवासी मजूदरों के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में बातचीत करेंगे.

Sonu Sood
Sonu Sood
twitter

शो में सोनू सूद सबके साथ खूब मस्ती करते नजर आते है. वहीं, एक्टर ये भी बताएंगे कि कैसे वह मजदूरों को नौकरी देने के लिए एक ऐप बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं. बता दें कि सोनू सूद ने जॉब हंट ऐप लॉन्च किया है, जिसका नाम है 'प्रवासी रोजगार. ये ऐप प्रवासियों को रोजगार संबंधी आवश्यक जानकारी और जॉब से संबंधित सही लिंक प्रदान करेगा. ये ऐप देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसर ढूंढने वाले श्रमिकों की मदद करेगा.

Sonu Sood in The Kapil Sharma Show
Sonu Sood in The Kapil Sharma Show
twitter
Sonu Sood in The Kapil Sharma Show
Sonu Sood in The Kapil Sharma Show
twitter

हाल ही में कपिल शर्मा ने शूटिंग के दौरान की एक तसवीर शेयर की थी और एक उलझा सा सवाल भी पूछा था. उन्‍होंने फैंस से असली और नकली ऑडियंस को पहचानने का टास्क दिया था. तसवीर में कुछ लोग और कार्डबोर्ड कटआउट दिख रहे थे. कपिल ने पूछा था कि इस तसवीर में कितने लोग असली और कितने लोग नकली है.

वहीं अर्चना पूरण सिंह ने भी कपिल शर्मा शो के सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- वापस आकर बहुत खुशी हुई. वीडियो में कपिल जहां शूट करने में बिजी है, तो वहीं सुमोना, भारती, राजीव अपने-अपने कामों में लगे हुए है. वीडियो में अर्चना सुमोना से पूछती है कि उन्हें वापस आकर कैसा लग रहा. जिसपर वो कहती है कि वो वापस आकर बहुत खुश है. वहीं, भारती कहती है शूटिंग शुरू. अब पैसे आएंगे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें