1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp swami chakrapani maharaj eliminated from kangana ranaut show botton 3 contestant name dvy

Lock Upp का पहला एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ कंगना रनौत के शो से बाहर

स्वामी चक्रपाणि, सिद्धार्थ शर्मा और अंजलि अरोड़ा तीनों डेंजर जोन में थे. कंगना रनौत ने उन्हें यह कहकर खुद को बचाने का मौका दिया कि केवल एक ही अपने सीक्रेट को शेयर कर सकता है और एलिमिनेशन से बच सकता है.

By PrashantKumar Jha
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

Lock Upp first elimination: एकता कपूर (Ekta Kapoor) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में पहला एविक्शन हो गया. कंगना के शो से स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) बाहर हो गए. स्वामी ने खुद से बाहर जाने का फैसला किया था. उनके साथ ‘बॉटम 3’ में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और सिद्धार्थ शर्मा (Siddharth Sharma) थे.

स्वामी चक्रपाणि, सिद्धार्थ शर्मा और अंजलि अरोड़ा तीनों डेंजर जोन में थे. कंगना रनौत ने उन्हें यह कहकर खुद को बचाने का मौका दिया कि केवल एक ही अपने सीक्रेट को शेयर कर सकता है और एलिमिनेशन से बच सकता है. जिसके बाद अंजलि सबसे पहले बजर बजाती है और उन्हें एलिमिनेशन से बचने का मौका मिलता है.

कंगना रनौत हुई नाराज

वहीं, सिद्धार्थ शर्मा औऱ स्वामी चक्रपाणि बचते है, जिसके बाद स्वामी से खुद से बाहर जाने की इच्छा बताते है. बता दें कि स्वामी जी ने बजर भी नहीं दबाया था और शो का हिस्सा बने रहने में कोई उत्साह भी नहीं दिखाया था. कंगना रनौत उनसे इस रवैये से काफी नाराज हो गई थी. कंगना ने बताया कि उन्होंने उन्हें सबसे मजबूत दावेदार के रूप में सोचा था. लेकिन जिस दिन आपने चार्जशीट में अपना नाम किसी और की जगह लिख दिया, उसी दिन मैंने आपके पक्ष में बोलना बंद कर दिया.

स्वामी चक्रपाणि बोले- कोई पछतावा नहीं

स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि, 'मुझे अपने आप में रहना पसंद है. मुझे कोई शिकायत नहीं है और कोई पछतावा नहीं है. मेरे पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है और इंप्रेस करने के लिए कोई नहीं है.' कंगना रनौत ने कहा, 'आप ने ये छोटे से अत्याचार के सामने घुटने टेक दिए. आप बहार जाकर सहने की क्षमता बढ़ाए.'

पूनम पांडे ने किया था ये खुलासा

बता दें कि पिछले दिन पूनम पांडे ने अपने पति सैम बाम्बे के बारे में बताया कि, मैं कई दिनों तक खाना नहीं खाती थी. मुझे पीटा गया और बेडरूम में बंद कर दिया जाता. अगली बार मुझे बस यही लगता कि मुझे खुद को मार लेना चाहिए. मैंने कई बार खुद को मारने की कोशिश की है. कुत्ते की तरह मारते है ना, कुत्ते की तरह वो मारता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें