1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp payal rohatgi claims prince narula got cases filed against himself to stay in news latest update dvy

Lock Upp: कंगना रनौत के जेल में पायल रोहतगी- प्रिंस नरूला के बीच जबरदस्त लड़ाई, बोलीं- खुद पर करता है केस

कंगना रनौत के शो लॉक अप में प्रिंस नरूला और पायल के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है. पायल ने उन्हें लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है. पायल उससे कहती है कि वह अपने आसपास के मुद्दों में घुसने के बजाय खुद के मुद्दों पर ध्यान दें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Payal Rohatgi
Payal Rohatgi
instagram

Lock Upp: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत रही है. हाल ही शो में एकता कपूर शो में आई थी और उन्होंने 5 पसंदीदा कैदियों का नाम लिया था. इसमें पायल का भी नाम शामिल था. लेटेस्ट एपिसोड में प्रिंस नरूला और पायल के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है. पायल ने उन्हें लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है.

दरअसल, लॉक अप में प्रिंस नरूला की हाल ही में एंट्री हुई है. चार्जशीट टास्क के दौरान पायल रोहतगी और प्रिंस के बीच लड़ाई होती है. पायल उससे कहती है कि वह अपने आसपास के मुद्दों में घुसने के बजाय खुद के मुद्दों पर ध्यान दें. साथ ही कहा कि वो नहीं चाहती कि लड़ाई में उनके पार्टनर का नाम आए.

पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला के बीच बात यहीं नहीं रूकती. पायल उससे कहती है, 'तुम्हारा मैनेजर आकर बोलता है कि न्यूज में कैसे आना है ? कैसे करें ? केस करना है खुद के ऊपर, संग्राम जी बताएंगे कैसे करें.' उसकी बातें सुनकर वो थोड़ा नाराज हो जाते है.

वहीं, शो में जीशान खान और आजमा फलाह में भी खूब लड़ाई- झगड़ा होता है. जीशान, आजमा को उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में बुरा- भला कहने पर काफी भड़क जाता है और उसके बाद दोनों की लड़ाई काफी बढ़ जाती है. जीशान कहता है कि 'उसे बोलो चुप रह, मैं उसका मुंह पकड़कर उसके जबड़ों को अलग कर दूंगा और टुकड़े कर दूंगा.' हालांकि जीशान अपने बुरे बर्ताव के कारण शो से बाहर हो गया है.

वहीं, पायल रोहतगी ने लॉक अप में खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए वशीकरण का सहारा लिया था. उन्होंने कहा था कि, मुझे इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं और एक समय ऐसा भी था जब मेरा करियर अच्छा नहीं चल रहा था. मैंने तांत्रिक पूजा करी अपने करियर को पुश देने के लिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें