1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 13th january 2021 ramona instigates kareena against preeta big twist in akshay marriage bud

Kundali Bhagya written update : प्रीता ने कृतिका के सामने अक्षय की सच्‍चाई का किया खुलासा, कहानी में आएगा नया मोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kundali bhagya preeta
kundali bhagya preeta
twitter

Kundali Bhagya written update: सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) लोगों के पसंदीदा शो में से एक है. जारी ट्रैक के अनुसार, प्रीता अक्षय और रुचिका को एकसाथ कमरे में देख लेती है. ये बात बताने के लिए वो कृतिका के पास जाती है. लेकिन अक्षय बात को पूरी तरह घुमा देता है और रुचिका अलमारी में छुपकर सबकी बात सुनती है. इधर सृष्टि अक्षय का फोन चुरा लेती है, ताकि उसके फोन से कुछ उसके बारे में पता चल सकें.

अक्षय पैसे के लिए कृतिका से शादी कर रहा है. कृतिका, अक्षय के प्यार में पागल है और अक्षय की सच्‍चाई से अनजान है. प्रीता ने अक्षय को बेनकाब करने के लिए समीर और श्रृष्टि को अपने साथ कर लिया है. उधर रमोना को इस बारे में पता चलता है. रमोना सिचुएशन का फायदा उठाती है और करीना को गलत तरीके से फंसाकर प्रीता के खिलाफ भड़काती है.

रमोना चाहती है कि प्रीता को लूथरा हाउस से बाहर निकाल दिया जाए. इसलिए वह करीना को अपने पक्ष में लेती है. इधर प्रीता कंफर्म है कि अक्षय और रुचिका के बीच कुछ चल रहा है. लेकिन कृतिका, प्रीता की बात मानने से इंकार कर देती है. वहीं करण भी प्रीता से कहता है कि अक्षय अच्‍छा लड़का है और तुम कृतिका की चिंता कर रही हो, इसलिए ऐसा सोच रही हो. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि प्रीता कैसे अक्षय का पर्दाफाश करेगी.

आपने देखा कि, प्रीता अक्षय की सच्‍चाई बताने के लिए सभी को कमरे में लेकर आती है, लेकिन उन सबके आने से पहले ही वो रुचिका को अलमीरा में छुपा देता है. वहां जाने पर सबको अक्षय के अलावा कोई नहीं मिलता. प्रीता अक्षय से पूछती है कि वो लड़की कहां है. प्रीता उससे लगातार उस लड़की के बारे में सवाल करती है. इसपर अक्षय का रिएक्शन ऐसा होता है कि वो इस बारे में कुछ जानता ही नहीं. अक्षय कृतिका को समझाता है कि ऐसा कुछ नहीं है.

वहीं करण से वो कहता है कि आप देख रहे है ना मुझपर कितना गंदा इल्जाम लग रहा है. अक्षय बताता है कि रुचिका आई थी औऱ वेडिंग गिफ्ट देकर चली गई. वो नाराज थी कि क्योंकि हमने उसे बिना बताए शादी करने का प्लान बना लिया. कृतिका सबको बताती है कि रुचिका उन दोनों की कॉमन फ्रेंड है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें