1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert big twist mahira griha pravesh in luthra house preeta requests karan send her back upcoming episode bud

Kundali Bhagya Spoiler Alert : लूथरा हाउस लौट आईं माहिरा, प्रीता को इस बात का डर, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
preeta kundli bhagya
preeta kundli bhagya
twitter

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) में प्रीता और करण की जिंदगी में फिर अड़चनें पैदा करने के लिए माहिरा वापस आ चुकी है. माहिरा, करण और करीना से उसे लूथरा हाउस में वापस लेकर जाने के लिए मना रही है. करण उसे अपने दोस्त की तरह लूथरा हाउस में रहने की अनुमति दे देता है. अब करण प्रीता के पास वापस आता है और दोनों के बीच एक पल आता है.

दूसरी तरफ माहिरा भी लौट आती है और दरवाजे पर खड़ी होती है. माहिरा, राखी से अपनी गृहप्रवेश करने के लिए कहती है जहाँ राखी बताती है कि वह उनके घर की बहू नहीं है. लेकिन माहिरा वहीं खड़ी रहती है. दूसरी तरफ प्रीता करण से रिक्‍वेस्‍ट करती है कि वह माहिरा को घर के दरवाजे से ही वापस लौटा दे.

प्रीता, माहिरा की वापसी के बाद आनेवाली परेशानियों के बारे करण को बताती है. लेकिन करण माहिरा को वापस नहीं भेज पाएगा. आनेवालस एपिसोड दिलचस्‍प होनेवाला है. प्रीता अकेले इन मुश्किलों का कैसे सामना करेगी? क्‍या माहिरा फिर किसी प्‍लान के साथ लूथरा हाउस वापस आई है? क्‍या वह फिर करण को अपना बनाने की कोशिश करेगी?

आपने देखा कि, माहिरा से उसकी मां से सारे रिश्ते तोड़ लिए है और उसे अस्पताल में छोड़ कर चली गई है. रमोना के जाने के बाद माहिरा कहती है कि उसे कोई आश्रम में छोड़ दें, क्योंकि उसकी मां ने उसे यूं छोड़ दिया है और उसका अब कोई घर भी नहीं है जहां वो जा सकें. माहिरा कहती है कि इससे अच्छा होता कि वो मर जाएं. ये सुनकर करीना उससे कहती है कि वो ऐसा ना बोलें और वो लूथरा हाउस में उन सबके साथ रह सकती है.

प्रीता को शक है कि माहिरा ने खुदकुशी का नाटक किया था, लेकिन उसके पास कोई सबूत नहीं है. माहिरा की मां रमोना ने पुलिस को बताया था कि करण की वजह से माहिरा ने खुदकुशी किया था, लेकिन माहिरा ने ये बात से इनकार कर दिया. अब देखना होगा कि माहिरा किस तरह से करण और प्रीता की जिंदगी में जहर खोलती है. क्या करण और प्रीता के बीच फिर से दूरियां आ जाएंगी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें