1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert big twist vanraj break anupama ghungroo learning about her online dance class upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert : वनराज ने गुस्‍से में तोड़ दिए अनुपमा के घुंघरू, अब क्‍या करेगा समर?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupamaa
anupamaa
twitter

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में लगातार एक के बाद एक कई ट्विस्‍ट आ रहे हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा को अपने पति वनराज और काव्‍या के अफेयर के बारे में पता चल चुका है. अब अनुपमा दोनों की शादी को लेकर तैयार है लेकिन उसने शर्त रखी है कि इस बारे में वह बा और बाबूजी को खुद बताए क्‍योंकि वह किसी का दिल नहीं तोड़ सकती. अब वनराज अनुपमा के कड़े तेवर को देखकर फिर उसे तोड़ने की कोशिश कर रहा है.

आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. अनुपमा गुजरते दिन के साथ खुद को मजबूत कर रही है. अनुपमा का बदलाव वनराज को परेशान कर रहा है. उसने सोचा था कि उसकी जिंदगी में अनुपमा और काव्या दोनों होंगे, अनुपमा घर की देखभाल करेगी, और वह काव्या के साथ अपने जिंदगी को इंज्‍वॉय करेंगे. लेकिन अब वह अनुपमा को सुनाने को कोई मौका नहीं छोड़ रहे.

वनराज, अनुपमा को बताता है कि वह पैसे कमाकर घर में लाता है इसलिए घर का मालिक वह है. वह अनुपमा को कहता है कि वह सिर्फ घर में खाना बना सकती है और वो काम तो घर के नौकर भी कर लेते हैं. उसे हमेशा उसके सामने झुकना होगा. वास्तव में, वह उसे बताता है कि वह किसी नौकर से कम नहीं है जो केवल घर की देखभाल कर सकता है. अनुपमा इस चुनौती को स्वीकार करती है और उसे बताती है कि वह अब अपनी किस्मत खुद लिखेगी.

अनुपमा अपने बेटे समर के साथ ऑनलाइन सेशन में छात्रों को क्‍लासिकल डांस की ट्र‍ेनिंग देने के लिए सहमत हैं. इससे पैसे कमाने और अपने पैरों पर खड़े होने में मदद मिलेगी.हालाँकि, जब वनराज ने अनुपमा को पैसे कमाने के तरीके के बारे में पता चलता है कि उसने बच्‍चों को डांस सिखाने का फैसला किया, तो उसने गुस्से में अनुपमा के घुंघरू को तोड़ दिए. अब अनुपमा क्‍या करनेवाली है? समर मां की मदद करने के लिए क्‍या करेगा? यह देखना वाकई दिलचस्‍प होगा.

आपने देखा कि, वनराज अनुपमा से कहता है कि वो इस बात को इतना क्यों खींच रही है. उसके और काव्या के बीच सबकुछ खत्म हो गया है. इस पर अनुपमा कहती है कि उसे मालूम है कि वो आज काव्या से मिलने उसके घर गया था और ये भी मालूम है कि वो दोनों मंदिर में शादी करने वाले थे. अनुपमा कहती है कि यही सब अगर मैंने किया होता तो. ये सुनकर वनराज गुस्सा हो जाता है और अनुपमा पर चिल्ला देता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें