27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kundali Bhagya: पारस कलनावत ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- राजवीर आपके दिलों में…

Kundali Bhagya: एकता कपूर का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य का स्पिन-ऑफ, 2017 में जी टीवी पर शुरू हुआ. शुरुआत में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर ने प्रीता और करण लूथरा की भूमिका निभाई. बाद में सीरियल में लीप आया और सना सैय्यद, पारस कलनावत और बसीर अली मेन लीड में दिखाई दिए. खबरें आ रही थी कि पारस शो को छोड़ देंगे. अब उन्होंने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

Kundali Bhagya: एकता कपूर का शो कुंडली भाग्य इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह शो 2017 से टेलीकास्ट हो रहा है और इसकी बहुत बड़ी फैन-फॉलोइंग है. श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर ने प्रीता और करण की भूमिका निभाई थी. फैंस ने इस लोकप्रिय जोड़ी को पसंद भी किया था. हालांकि, धीरज ने शो छोड़ दिया और अभी शक्ति आनंद, करण लूथरा की भूमिका निभा रहे हैं. पिछले साल मार्च में, शो ने टीआरपी के लिए एक लीप भी लिया था. जिसके बाद पारस कलनावत, बसीर अली और सना सैय्यद मेन लीड के तौर पर दिखाई दिए. उन्होंने राजवीर, शौर्य और पालकी बनकर एंटरटेनिंग कहानी पेश की. शुरुआत में तो सीरियल की कहानी सभी को खूब लुभा रही थी.


क्या पारस कलनावत छोड़ रहे हैं सीरियल
हालांकि कुछ महीनों से इसकी टीआरपी में गिरावट आई. कहा जा रहा है कि कुछ अच्छा ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स जल्द ही लीप ला सकते हैं. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि लीप के बाद पारस, सना, श्रद्धा और बसीर शो छोड़ सकते हैं. हालांकि, पारस कलनावत, जिन्हें राजवीर के नाम से भी जाना जाता है, ने अब इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें राजवीर के रूप में एक तस्वीर दिखाई दे रही है और फैंस को आश्वस्त करते हुए कहा, “अफवाहों पर विश्वास न करें! मैं शो नहीं छोड़ रहा हूं! राजवीर आपके दिलों में बसते रहेंगे!”

Also Read- Kundali Bhagya में ‘प्रीता’ के रोल के लिए भारी भरकम फीस लेती हैं श्रद्धा आर्या, आप भी जानें

Also Read-Kundali Bhagya: ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! ये है वजह, आनेवाला है शो में नया ट्विस्ट

Also Read-Kundali Bhagya की प्रीता का समंदर किनारे दिखा हॉट अंदाज, देखिए एक्ट्रेस की ये स्‍टनिंग PHOTOS


कुंडली भाग्य के स्टारकास्ट की तारीफ में पारस ने कही थी ये बात
कुंडली भाग्य की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि सना सैय्यद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. अटकलें लगाई जा रही थीं कि या तो वह शो से ब्रेक ले लेंगी और कुछ महीनों के बाद फिर से शूटिंग करेंगी, या फिर उन्हें रिप्लेस कर दिया जाएगा. दूसरी ओर, पारस कलनावत ने अक्सर शो के माहौल को बेहद प्रोफेशनल और हेल्दी बताया है. उन्होंने बार-बार ये कहा है कि वह कितने भाग्यशाली हैं कि उन्हें कुंडली भाग्य की टीम के साथ काम करने का मौका मिला.


पारस कलनावत का टीवी सफर
पारस कलनावत के बारे में बात करें तो, अभिनेता रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना-स्टारर अनुपमा में समर शाह की भूमिका में नजर आए थे. बाद में उन्हें शो से बाहर कर दिया गया, क्योंकि पारस ने झलक दिखला जा 10 का हिस्सा बनना चुना, जो दूसरे टीवी चैनल पर प्रसारित होता था. इससे पहले एक्टर उर्फी जावेद से अनबन को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं. मेरी दुर्गा अभिनेता उर्फी को डेट कर रहे थे और उन्होंने अभिनेत्री के नाम का एक स्थायी टैटू भी बनवाया था.

Also Read- पारस कलनावत ने Anupama छोड़ने पर कई महीनों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- ईमानदारी से कहूं तो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें