1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kunal kamra deleted morphed video of boy singing patriotic song for pm modi after huge backlash bud

कुणाल कामरा ने PM मोदी के लिए देशभक्ति गीत गा रहे बच्चे का वीडियो किया डिलीट, लड़के के पिता को दिया जवाब

कॉमेडियन कुणाल कामरा को बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गाए गए एक बच्चे के गाने का स्पूफ पोस्ट करने पर सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना झेलनी पड़ रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कुणाल कामरा ने वीडियो किया डिलीट
कुणाल कामरा ने वीडियो किया डिलीट
instagram

कॉमेडियन कुणाल कामरा को बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गाए गए एक बच्चे के गाने का स्पूफ पोस्ट करने पर सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना झेलनी पड़ रही है. 7 साल के छोटे बच्चे ने पीएम मोदी के लिए 'हे जन्मभूमि भारत' गाया था और पीएम मोदी उनका हौसला बढ़ाते दिखे थे. हालांकि कुणाल ने देशभक्ति के गीत को 2010 की फिल्म 'पीपली लाइव' के 'महंगाई डायन खाए जात हैं' से बदल दिया था. अब भारी आलोचना झेलने के बाद कॉमेडियन ने अपना वीडियो डिलीट कर दिया है.

कुणाल कामरा ने डिलीट किया वीडियो

सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी झेलने के बाद अब कुणाल कामरा ने अब वीडियो को डिलीट कर दिया है. इस बीच, नेशनल कमिशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (NCPCR) ने ट्विटर और दिल्ली पुलिस से कामरा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. पत्र में, एनसीपीसीआर ने कहा, “आयोग ने शिकायत का संज्ञान लिया है और उनका विचार है कि राजनीतिक विचारधाराओं के प्रचार के लिए नाबालिगों का उपयोग करना किशोर न्याय अधिनियम, 2015 और सूचना प्रौद्योगिकी (मध्यवर्ती दिशानिर्देश और) के प्रावधानों का उल्लंघन है."

बच्चे के पिता ने भी कुणाल को लगाई थी लताड़

7 वर्षीय बच्चे के पिता गणेश पोल ने कुणाल कामरा पर बरसते हुए कहा, "वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गीत गाना चाहता था. हालांकि वह अभी भी बहुत छोटा है लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश से आपसे ज्यादा प्यार करता है. मिस्टर कामरा या कचरा आप जो भी हो." उन्होंने आगे कहा, "गरीब लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने घटिया चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करें."

कुणाल ने बच्चे के पिता को दिया ये जवाब

अपने जवाब में कुणाल कामरा ने कहा, “वीडियो एक समाचार संगठन द्वारा सार्वजनिक डोमेन में है. मजाक आपके बेटे पर नहीं है, जब आप अपने बेटे को उसकी मातृभूमि के लिए सबसे फेवरेट बेटे के लिए गाने का आनंद लेते हैं, तो ऐसे गाने हैं जो उसे अपने देश के लोगों से भी सुनने चाहिए.” उनका ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें