29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो छोड़ने की बताई असल वजह, बोले- एक शख्स था, जिसने मेरे दिमाग में एक बात….

कृष्णा अभिषेक लंबे इंतजार के बाद द कपिल शर्मा शो में लौट आये हैं. उनके आने से फैंस काफी ज्यादा खुश है. अब एक्टर ने खुलासा किया है कि वो क्या वजह थी, जिसकी वजह से उन्होंने इसे अलविदा कह दिया था.

कॉमेडियन कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों के बीच काफी हिट है और सबसे पसंदीदा शो में से एक है. कॉमेडियन शो के मेजबान के रूप में एक शानदार काम करते हैं और दर्शकों को अपनी पंच लाइनों से खूब हंसाते हैं. दर्शकों को कपिल शर्मा के अलावा गुड़िया लॉन्ड्रीवाली, बिंदु और अर्चना पूरन सिंह के किरदार भी पसंद आते हैं. हाल ही में, कृष्णा अभिषेक द्वारा निभाया गया एक पुराना और सबसे लोकप्रिय किरदार सपना की शो में वापसी हुई है. अब कृष्णा ने शो छोड़ने की असल वजह बताई है.

द कपिल शर्मा शो का हालिया प्रोमो

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में कृष्णा अभिषेक सपना के कैरेक्टर में दिख रहे हैं और वह कहते हैं, ”इतना मिस किया आपने मुझे और मेरे को बुलाया तक नहीं?” इस पर कपिल शर्मा उनकी ओर बढ़ते हैं और कहते हैं, “अरे मैंने तुमको बुलाया, तुम खुद नहीं आ रही थी, इतना कहते ही कपिल ने सपना को गले लगा लिया. सपना अप्रत्याशित प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं, “मैं तो आ जाती कप्पू, पर उसने मेरा ब्रेनवॉश कर दिया था! जैसा कि कपिल शर्मा पूछते हैं, “किसने? (कौन)” सपना जवाब देती हैं, “पैसों ने”. ये बात सुनते ही दर्शकों की हंसी छूट जाती है और कपिल चेहरा बनाकर सपना से दूर चले जाते हैं.

कृष्णा को देखकर फैंस हुए एक्साइटेड

सोनी टीवी इंस्टाग्राम के आधिकारिक हैंडल ने लिखा, “क्या आपने भी सपना को मिस किया? हमें बताएं कमेंट में! देखिए #TheKapilSharmaShow आज रात 9:30 बजे, सिर्फ #SonyEntertainmentTelevision पर.” कृष्णा अभिषेक को शो में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. उनकी वापसी की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रशंसकों ने लिखा, “अभी मजा आया ना भिड़ू.” दूसरों ने यह भी लिखा कि शो उबाऊ और नीरस हो रहा था और कृष्णा अभिषेक हंसी वापस लाएंगे.

Also Read: Main Hoon Na के लक्ष्मण का खुलासा, शूटिंग के दौरान फराह खान ने मुझ पर फेंकी चप्पल… दी गालियां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें