1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. krk diss track against mika singh taken down by youtube channel blocked for a week see you in court bud

मीका सिंह के खिलाफ KRK के वीडियो को यूट्यूब ने हटाया, चैनल एक हफ्ते के लिए ब्लॉक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mika Singh and KRK
Mika Singh and KRK
instagram

KRK diss track against Mika Singh : कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK)और सिंगर मीका सिंह (Mika Singh)सोशल मीडिया के माध्यम से एकदूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं. हाल ही में केआरके ने मीका सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक ट्रैक अपलोड किया था जिसे YouTube से हटा दिया गया है. अब केआरके, मीका के खिलाफ इसी तरह के कदम नहीं उठाने के लिए यूट्यूब पर जमकर बरसे. उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

दरअसल, केआरके ने सुअर टाइटल के साथ सोमवार को एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया. इससे पहले मीका सिंह ने 11 जून को केआरके कुत्ता टाइटल से अपना ट्रैक जारी किया था. बता दें कि सलमान द्वारा केआरके पर मानहानि का मुकदमा करने के बाद मीका द्वारा सार्वजनिक रूप से अभिनेता सलमान खान के पक्ष में उनका झगड़ा शुरू हुआ था जो थमने का नाम नहीं ले रहा है.

उन्होंने यूट्यूब पर भड़ास निकालते हुए लिखा, अब मेरे पास यह साबित करने के लिए सभी सबूत हैं कि आप अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियमों का इस्तेमाल करते हैं. सैकड़ों लोगों ने अपने वीडियो में मेरी फोटो और वीडियो फुटेज का इस्तेमाल किया है लेकिन आपने कभी मेरी शिकायत स्वीकार नहीं की. इसका मतलब है कि आप उन्हें सीधे मुझे परेशान करने में मदद करते हैं. उन्होंने YouTube से मिले मैसेज का एक स्क्रीनशॉट भी अटैच किया है जिसमें उन्हें अलर्ट किया गया है कि वो अपने चैनल में एक हफ्ते तक कोई कंटेट अपलोड नहीं कर पायेंगे.

मीका के गाने के लिए एक लिंक साझा करते हुए, केआरके ने जारी रखा, "यह वीडियो हैरसमेंट और बुलिंग के लिए फिट नहीं है, जबकि उन्होंने मेरी तस्वीरों, वीडियो फुटेज और मॉर्फ्ड तस्वीरों का इस्तेमाल किया है. लेकिन मेरे वीडियो 4 बुलिंग के लायक हैं जहां मैंने सिर्फ उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल किया. @YouTubeIndia @TeamYouTube मुझे परेशान करने में उसकी मदद कर रहे हैं। कोर्ट में मिलते हैं."

वीकेंड में, केआरके ने दावा किया था कि उनके खिलाफ चल रहे मानहानि के 11 मामलों का कारण यह है कि वह फेमस हैं. उनका कहना है कि सलमान का मुकदमा राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की उनकी नकारात्मक समीक्षा के बदले में हैं. हालांकि, सलमान की कानूनी टीम ने कहा है कि यह केआरके द्वारा सलमान के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के जवाब में है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें