1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. know why neha mehta left taarak mehta ka ooltah chashmah actress reveals this bud

TMKOC: क्या इस वजह से शो छोड़ गईं नेहा मेहता, शो को लेकर कही ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
neha mehta
neha mehta
photo: twitter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लगातार लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. लेकिन पिछले कुछ समय से शो में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है. पिछले 12 सालों से शो का हिस्‍सा रही नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया है. नेहा शो में अंजलि मेहता का किरदार निभा रही थीं. फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिरी नेहा मेहता ने शो छोड़ने का फैसला क्‍यों किया?

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा को प्रोडक्शन से कुछ समस्या थी. उन्‍होंने फरवरी में कुछ मुद्दे उठाये थे, जिनपर गौर नहीं किया किया. इस वजह से नेहा मेहता ने शो छोड़ने का फैसला लिया है. हालांकि नेहा मेहता से मुद्दे पर बात करने की कोशिश भी की गई थी. इसके बाद सुनैना फौजदार को शो में लिया गया है.

नेहा मेहता ने कहा, 'मैं असित मोदी का बेहद सम्मान करती हूं. मुझे भगवान पर भरोसा है. लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि कभी कभी खामोशी भी बोलती है. मुझे भरोसा है.' हाल ही में नेहा मेहता ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा था,' हां, कुछ मुद्दे थे, लेकिन मेरा मानना है कि कभी-कभी, खामोशी बोलती है. मुझे लगता है आगे बढ़ने की जरूरत है.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मुझे फिल्मों और वेब श्रृंखला जैसे अन्य प्लेटफॉर्मों की ओर रुख करने की आवश्यकता है. इसके अलावा, जब आप इतने लंबे समय के लिए एक परियोजना का हिस्सा बन जाते हैं, तो आप एक आराम जोन में बस जाते हैं और किसी भी अन्य अवसरों के बारे में नहीं सोचते हैं. पिछले कुछ वर्षों में, मुझे कुछ दिलचस्प प्रस्ताव मिले, लेकिन मैंने जाने दिया क्योंकि मुझे लगा कि यह शो मेरा परिवार है. ”

नेहा मेहता ने कहा,' मुझे लगा कि यह जरूरी है कि बिना किसी परेशानी के मुझे शो से बाहर निकल जाना चाहिए. लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे मन में शो या प्रोडक्शन हाउस के लिए कोई सम्मान नहीं है. मैं कुछ समय के लिए इसे छोड़ना चाहती थी और यह एक शानदार ब्रांड है और जैसा कि हमारे निर्माता (असित कुमार मोदी) कहते हैं, शो को आगे बढ़ना चाहिए. ”

इसे लेकर शो के प्रोड्यूसर ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से कहा, "यह टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है और अगर हम यहां तक पहुंचे हैं, तो यह टीम वर्क है. मैंने हमेशा अपनी टीम के सदस्यों को साथ रखने और शो की बेहतरी की दिशा में काम करने की कोशिश की है. नेहा के साथ कोई बड़ी समस्या नहीं थी, लेकिन उसने छोड़ने का फैसला किया. मैंने अपने स्तर पर प्रयास किया."

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें