1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kiara advani says whenever she feels low watches jay bhanushali daughter tara videos actress poses with kid slt

उदास होने पर जय भानुशाली की बेटी तारा के वीडियोज देखती है कियारा आडवाणी, DID पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कियारा आडवाणी इन-दिनों भूल भूलैया 2 के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में एक्ट्रेस को डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5 के मंच पर देखा गया. यहां उन्होंने कहा कि जब भी वो उदास होती है, तब वे तारा के वीडियोज देखती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kiara Advani poses with Tara
Kiara Advani poses with Tara
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन-दिनों भूल भूलैया 2 के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में कियारा को डांस रियलिटी शो, डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5 में देखा गया. इस शो को जय भानुशाली होस्ट कर रहे हैं. इस शो के एक एपिसोड में तारा भानुशाली जज सोनाली बेंद्रे के साथ-साथ बतौर जज के रुप में नजर आई. यहां कियारा को तारा के साथ पोज देते देखा गयाभी देखी गई.

एक पपराजी अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शो के शूट से दो तस्वीरें साझा कीं और दावा किया कि कियारा तारा की बहुत बड़ी फैन. उन्होंने भूल भुलैया 2 के सह-कलाकार कार्तिक आर्यन से कहा कि जब भी वह उदास महसूस करती है, तो वह तारा के वीडियो देखना पसंद करती है. पहली तस्वीर में कियारा को सिल्वर कलर की ड्रेस में तारा के साथ एक सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाया गया. तारा उनकी गोद में बैठी थी. तारा सफेद टी-शर्ट और गुलाबी स्कर्ट में प्यारी लग रही हैं, जिसके दोनों तरफ दो पोनीटेल हैं. एक अन्य तस्वीर में सोनाली लाल रंग के ड्रेस में तारा को अपनी बाहों में लिए हुए और उसके गाल पर किस करती हुई दिखाई दे रही है.

इन दोनों की क्यूट बॉन्डिंग को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ओह बहुत क्यूट." एक अन्य ने कमेंट किया, "वह एक सुपर किड है और लाखों लोगों के लिए मुस्कान का कारण है...कियारा उनकी फैन है." एक प्रशंसक ने पुष्टि की, "यह सच होना चाहिए क्योंकि कियारा को भी एक बार अपने पिता की पोस्ट, जय की पोस्ट पसंद आई." एक और फैन ने कहा, ''तारा चमकाते रहो...ये बच्ची इतनी क्यूट है कि हमे भी इसके वीडियोज बहुत ज्यादा पसंद है''

तारा के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनका इंस्टा उनके माता-पिता, जय और माही भानुशाली की ओर से संभाला जाता है. कियारा और कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए डीआईडी​लिटिल मास्टर्स के सेट पर गए थे. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ. इसमें तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी हैं.

तारा हाल ही में अपने माता-पिता जय और माही के साथ बाबा सिद्दीकी की पार्टी में शामिल हुई थीं. मेहमानों में शामिल सलमान खान उनके साथ खेलते नजर आए. उन्हें होस्ट बाबा सिद्दीकी की बाहों में भी देखा गया. पार्टी के लिए तारा ने सफेद और सुनहरे रंग का शरारा पहना था, जो मांगटिका के साथ पूरा हुआ था. पार्टी से एक वीडियो साझा करते हुए, जय ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, "कुछ अनमोल क्षण मेरी बेटी @tarajaymahhi अपने पूरे जीवन को संजोएगी ... @beingsalmankhan @mahhivij @babasiddiqueofficial."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें