19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेंगे ये 14 कंटेस्टेंट्स, जानें सेलेब्स के नाम!

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List: रोहित शेट्टी का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 14वां सीजन जल्द ही आएगा. इस बार फिर से कई कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी का नाम सामने आ रहा है, जो इस सीजन का हिस्सा हो सकते हैं.

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List: स्टंट बेस्ड रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 फिर से टीवी पर वापसी कर रहा है. शो कब से शुरू होगा, इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है, लेकिन कंटेस्टेंट को लेकर तरह-तरह के न्यूज सोशल मीडिया पर छा गए है. ये तब से शुरू हुआ, जब रोहित शेट्टी बिग बॉस 17 के घर में पहुंचे. उन्होंने अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी से तीखे सवाल किए. साथ ही हिंट भी दिया कि कुछ लोग उनके रियालिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं. अब अभिषेक कुमार, नील भट्ट, एल्विश यादव जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. यह एक ऐसा शो है, जिसमें दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेनमेंट की गारंटी मिलती है, चाहे कोई भी सीजन हो. आइए देखते हैं कौन-कौन से संभावित नाम चर्चा में हैं…

बिग बॉस 17 से ये कंटेस्टेंट ले सकते हैं हिस्सा

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी का नाम सबसे ऊपर है. जी हां वो रियालिटी शोज में हिस्सा लेते रहते हैं. क्योंकि उन्होंने एकता कपूर का शो लॉक अप सीजन 1 जीता था. उनके फैंस मुनव्वर को रोहित शेट्टी के एडवेंचर बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 14 में देखना चाहते हैं. बिग बॉस 17 की सेकेंड रनरअप मन्नारा चोपड़ा ने सलमान खान के रियलिटी शो में अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप अभिषेक कुमार पहले प्रतियोगी थे जिन्हें रोहित शेट्टी ने अपने शो के लिए चुना था, लेकिन, अभिषेक ने अभी तक अपनी भागीदारी की पुष्टि नहीं की है.

ईशा और नील भट्ट भी ले सकते हैं भाग

एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 में भी नजर आ सकती हैं. ईशा मालवीय ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया था और उनकी लव लाइफ ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. ईशा को खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए मंजूरी मिल सकती है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं है. बिग बॉस 17 के पूर्व प्रतियोगी नील भट्ट केकेके 14 का हिस्सा हो सकते हैं. अभिनेता की पत्नी ऐश्वर्या शर्मा केकेके सीजन 13 का हिस्सा थीं.

Also Read: Singham Again: रोहित शेट्टी ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवीज को बिल्कुल भी किसी को…

बिग बॉस ओटीटी 2 के कुछ सेलेब्स के नाम भी चर्चा में

मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा थीं और झलक दिखला जा में भी नजर आई थी. वह रोहित शेट्टी के शो केकेके 14 में नजर आ सकती हैं जहां उनके फैंस उन्हें जोखिमों से खेलते हुए देखेंगे. अभिषेक मल्हान उर्फ ​​फुकरा इंसान को बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था. उनसे केकेके 14 के लिए संपर्क किया जा सकता है, लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है. बिग बॉस ओटीटी 2 की पूर्व प्रतियोगी जिया शंकर का भी नाम सामने आ रहा है.

युजवेंद्र चहल की पत्नी भी खतरों के खिलाड़ी 14 का हो सकती हैं हिस्सा

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और पेशे से प्रोफेशनल डांसर धनश्री वर्मा झलक दिखला जा 11 में नजर आ रही हैं. वह केकेके 14 में नजर आ सकती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया झलक दिखला जा में नजर आए थे. उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अप्रोच किया जा सकता है क्योंकि उनकी पत्नी पहले से ही केकेके का हिस्सा थीं. लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हेली शाह कई डेली सोप का हिस्सा रही हैं. ऐसी अफवाहें हैं कि हेली जल्द ही एक रियलिटी शो में नजर आएंगी और फैंस का अनुमान है कि वह खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ सकती हैं.

Also Read: Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी के इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

एल्विश यादव भी खतरों का कर सकते हैं सामना

टीवी कलाकार राधिका मुथुकुमार, जिन्हें आखिरी बार छुटकी सिन्दूर में देखा गया था, केकेके सीजन 14 का हिस्सा हो सकती हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव कथित तौर पर केकेके 14 में दिखाई देंगे. हां, ऐसी अफवाहें हैं जिनमें कहा गया है कि केकेके 14 के निर्माताओं ने एल्विश से संपर्क किया है. झलक दिखला जा 11 के प्रतियोगी शोएब इब्राहिम खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा हो सकते हैं, वह सलमान खान के बिग बॉस 18 में भी नजर आ सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें