17.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Khatron Ke Khiladi 13 को मिल गए टॉप 2 कंटेस्टेंट्स, होगी कांटे की टक्कर, लीक हुआ विनर का नाम!

खतरों के खिलाड़ी 13 अपने समापन के करीब है. इस शो ने रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट के दम पर प्रशंसकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है. खतरों के खिलाड़ी 13 का फिनाले 14 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. इस बीच टॉप 2 कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो चुका है.

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 अपने फिनाले एपिसोड के करीब पहुंच रहा है. शो में विभिन्न हस्तियों ने भाग लिया, जिसमें अंजुम फकीह, साउंडस मुफ़ाकिर, डेज़ी शाह, रूही चतुर्वेदी, शीज़ान खान, अरिजीत तनेजा, रोहित बोस रॉय, अर्चना गौतम, रश्मीत कौर, शिव ठाकरे, नायरा एम बनर्जी, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा और अंजलि आनंद शामिल थे. शो का फिनाले 14 अक्टूबर को होने वाला है. फैंस यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा. हालांकि सोशल मीडिया पर विनर के नाम का खुलासा हो चुका है. कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 13 का विनर डिनो जेम्स बन चुके है. हालांकि ऐश्वर्या शर्मा और अरिजीत तनेजा में से कौन पहला रनरअप बना, इसे लेकर फैंस कंफ्यूज है.

खतरों के खिलाड़ी 13 को मिल गए टॉप 2 कंटेस्टेंट्स!

खतरों के खिलाड़ी 13 का फिनाले 14 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. शो के सूत्रों ने संकेत दिया है कि डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा और अरिजीत तनेजा केकेके 13 के टॉप 3 फाइनलिस्ट के रूप में उभरे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि डिनो जेम्स ने जीत का ताज आपने नाम किया है. हालांकि, फर्स्ट रनर-अप पोजीशन को लेकर कुछ भ्रम की स्थिति बनी हुई है. पहले ये कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या शर्मा ने प्रथम रनर-अप का खिताब हासिल किया, जबकि अरिजीत तनेजा दूसरे रनर-अप रहे. सियासत डेली न्यूज पोर्टल की एक लेटेस्ट अपडेट की मानें तो टॉप 2 स्थानों के लिए अरिजीत और डिनो के बीच लड़ाई है. इसमें प्रथम रनर-अप बने और डिनो विनर बने है. हालांकि अभी ऑफिशियली कुछ भी सामने नहीं आया है.

https://www.instagram.com/p/CyJHY5zIY69/

अर्चना गौतम को रोहित शेट्टी ने लगाई थी फटकार

वहीं, खतरों के खिलाड़ी 13 के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना गौतम को रोहित ने क्रू सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करने पर डांट लगाई. एपिसोड में रोहित स्टंट के दौरान चौंकाने वाला मोड़ लेकर आए. उन्होंने खुलासा किया कि वैन को एक चट्टान-हैंगर पर लटका दिया जाएगा. जब भी प्रतियोगियों को आंसू गैस सहन करने का डर होगा तो उन्हें वैन से पानी में कूदना होगा. अर्चना गौतम को यह मुश्किल लगा और वैन से बाहर आते वक्त उन्होंने क्रू मेंबर्स से बहस की. उन्होंने पानी में कूदने से इनकार कर दिया. उनके व्यवहार से रोहित नाराज हो गए और उन्होंने उन्हें कड़ी चेतावनी दी. रोहित ने कहा, ”अगली बार जब मैं तुम्हें मेरी टीम के साथ दुर्व्यवहार करते हुए देखूंगा तो तुम इस शो से बाहर हो जाओगे. मैं इस शो में अपने क्रू के साथ इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं करूंगा.”

https://www.instagram.com/p/CyJcy3BSn6c/?img_index=2

फैंस को रोहित शेट्टी ने कहा शुक्रिया

2 अक्टूबर को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के अंतिम एपिसोड की शूटिंग हुई. इस मौके पर रोहित शेट्टी ने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक नोट के साथ इंस्टाग्राम पर शूट से एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने नोट में लिखा, “जैसा कि मैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के अंतिम एपिसोड की शूटिंग कर रहा हूं, मैं आप को धन्यवाद देना चाहता हूं, मेरे अद्भुत दर्शकों को, अपना अविश्वसनीय समर्थन दिखाने और खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को हर हफ्ते नंबर 1 शो बनाने के लिए! मैं वास्तव में आपके सभी प्यार के लिए शब्दों से परे आभारी हूं! बस हमेशा ऐसे ही प्यार देते रहना!”

https://www.instagram.com/p/CyISmXDyOG_/
Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लीप के बाद ये एक्ट्रेस निभाएगी लीड रोल! इस हसीना के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

खतरों के खिलाड़ी 13 के होस्ट रोहित शेट्टी को ऐश्वर्या शर्मा ने कहा शुक्रिया

खतरों के खिलाड़ी 13 की कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर क्रू और दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया था. ऐश्वर्या शर्मा इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट भी बनी. जैसे ही शो समाप्त हुआ ऐश्वर्या ने एक पोस्ट लिखकर रोहित को उनके मार्गदर्शन और बाकी क्रू मेंबर्स को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, “एक बार एक खिलाड़ी हमेशा एक खिलाड़ी. हमारे गुरु बनने के लिए, हमारी यात्रा के हर कदम पर हम सभी को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद रोहित सर, बहुत आभारी हूं.”

Also Read: Bigg Boss 17: 2 पत्नियां, करोड़ों में नेटवर्थ, कौन है Youtuber Armaan Malik? शो में इस पत्नी संग लेंगे एंट्री

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें