22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 17: 2 पत्नियां, करोड़ों में नेटवर्थ, कौन है Youtuber Armaan Malik? शो में इस पत्नी संग लेंगे एंट्री

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक शो बिग बॉस 17 में हिस्सा ले रहे है और उनका नाम कन्फर्म माना जा रहा है. अरमान अपनी पत्नी पायल मलिक के साथ हो में भाग लेंगे. अरमान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और उनके वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते है.

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के बहुप्रतीक्षित आगमन के लिए तैयार हो जाइए. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान शो को होस्ट करेंगे और इस बार का सीजन काफी मजेदार होने वाला है. ड्रामा, मनोरंजन और खूब सारे ट्विस्ट दर्शकों को इस सीजन देखने मिलेगा. बिग बॉस 17 का भव्य प्रीमियर 15 अक्टूबर, 2023 को होने वाला है. बिग बॉस 17 कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. अगर किसी वजह से आप इसे टीवी पर देखने से चूक जाते है तो इसे आप जियो सिनेमा ऐप पर भी देख सकते है. इस सीजन शो की थीम कपल वर्सेज सिंगल होगी. शो में कौन-कौन होगा, इसपर दर्शकों की काफी नजर है. मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक शो में हिस्सा ले रहे है और उनका नाम कन्फर्म माना जा रहा है. अरमान अपनी पत्नी पायल मलिक के साथ हो में भाग लेंगे. अरमान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और उनके वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते है. अरमान के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. चलिए आपको बताते है उनके नेट वर्थ के बारे में.

बिग बॉस 17 में नजर आएंगे यूट्यूबर अरमान मलिक

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आएंगे. अरमान अपनी दो शादियों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुए थे. अरमान, सलमान खान के शो में अपनी पत्नी पायल के साथ भाग लेंगे. दोनों का नाम शो के लिए तय माना जा रहा है. कपल ने साल 2011 में शादी की और उनका एक बेटा भी है. वहीं उन्होंने पायल को तलाक दिए बिना कृतिका से शादी भी कर ली. सभी एक ही घर में खुशी-खुशी रहते है. तीनों अपने डेली लाइफ की वीडियोज बनाते और फैंस संग शेयर करते है. बता दें कि यूट्यूबर्स एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान ने बिग बॉस ओटीटी 2 में धमाल मचा दिया था. अब देखना है कि अरमान के शो में आने के बाद क्या धमाल होता है.

अरमान मलिक कितने करोड़ के मालिक है?

अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल पर 2.3 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. उनकी प्रोफाइल के मुताबिक, वह एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अरमान की पत्नियां पायल और कृतिका के भी सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स हैं. अरमान के रूटीन फिटनेस व्लॉग अक्सर वायरल होते रहते. अरमान अपनी दोनों पत्नियां के साथ एक ही घर में रहते है, जो काफी आलीशान है. घर को काफी महंगे चीजों से सजाया गया है और ये किसी लग्जरी घर से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान की कुल संपत्ति लगभग 10-15 करोड़ रुपये है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान की सैलरी करीब 3 लाख रुपये प्रति माह है. उनकी आय का मुख्य स्रोत ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग है. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह ग्रेजुएट हैं.

अंकिता लोखंडे अपने विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में लेंगी भाग

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में नजर आने वाली है. रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में अपनी उपस्थिति के बाद, यह जोड़ी ‘बिग बॉस 17’ में एक बार फिर स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता और विक्की घर के अंदर 200 से ज्यादा आउटफिट्स ले जाने का प्लान कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे दिन में तीन बार बदलाव करने की योजना बना रही हैं जबकि विक्की जैन एक दिन में दो बदलाव करना चाहते हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि अंकिता और विक्की जैन शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वालों में से एक होंगे. एक्ट्रेस अपने शो पवित्र रिश्ता के लिए जानी जाती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के चौंकाने वाले और दुखद निधन के बाद अंकिता लोखंडे फिर से खबरों में आ गईं थी.

बिग बॉस 17 में ये लेंगे भाग

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी बिग बॉस 17 में भाग ले रहे है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ में लीप आने के बाद दोनों शो को अलविदा कह चुके है. इसके अलावा ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार भी शो का हिस्सा बन रहे हैं. ईशा और अभिषेक ने पहले ‘उड़ारियां’ शो में साथ काम किया था. वहीं, यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल ने कंफर्म किया है कि वो बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकते हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता जय सोनी से भी संपर्क किया गया है. इस शो के लिए पंड्या स्टोर के अभिनेता कंवर ढिल्लों से संपर्क किया गया है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के ये 2 स्टार नजर आएंगे इस शो में! अक्षरा-अभिमन्यु से है कनेक्शन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें