17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनKhatron Ke Khiladi 13 के विनर को लेकर डिनो जेम्स ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे अनुसार अरिजीत तनेजा ही...

Khatron Ke Khiladi 13 के विनर को लेकर डिनो जेम्स ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे अनुसार अरिजीत तनेजा ही…

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. अब जल्द ही इसका ग्रैंड फिनाले होने वाला है. ऐसे में फैंस ये जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, कि विनर कौन होगा. अब टॉप 5 कंटेस्टेंट डिनो जेम्स ने शो के विनर को लेकर बात की है.

खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन काफी मनोरंजक रहा है और शो आखिरकार सेमीफाइनल में पहुंच गया है और जल्द ही इसका ग्रैंड फिनाले होने वाला है. शो में विभिन्न हस्तियों ने भाग लिया, जिसमें अंजुम फकीह, साउंडस मुफ़ाकिर, डेज़ी शाह, रूही चतुर्वेदी, शीज़ान खान, अरिजीत तनेजा, रोहित बोस रॉय, अर्चना गौतम, रश्मीत कौर, शिव ठाकरे, नायरा एम बनर्जी, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा और अंजलि आनंद शामिल थे. फिनाले 14 अक्टूबर को होने वाला है. डिनो जेम्स, जो रियालिटी शो के पांच प्रतियोगियों में से एक हैं, ने यहां तक ​​पहुंचने पर अपने उत्साह के बारे में साझा किया, उन्होंने कहा कि वह ग्रैंड फिनाले के लिए सेट पर सभी से मिलने और होस्ट रोहित शेट्टी को आखिरी बार फिर से देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि

https://www.instagram.com/p/Cu17nNvIJgG/?hl=en

ग्रैंड फिनाले में प्रदर्शन करते हुए डिनो जेम्स

डिनो जेम्स ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, “मैं अपने दोस्तों से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूं, मैं रोहित शेट्टी सर को फिर से देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं. वापस सभी लोगों से बात करुंगा मिलूंगा यह अद्भुत होने वाला है. खैर, मैं सिर्फ अपना रैप करूंगा क्योंकि मैं एक रैपर हूं, काश मेरे पास भी शिव और बाकी सभी की तरह एक नृत्य प्रदर्शन होता. मैं एक गाना कर रहा हूं और यह एक मजेदार सेक्शन है, जहां हम थोड़ी कव्वाली कर रहे हैं और साथ ही काला मेरा पसंदीदा रंग है, इसलिए मैं जहां भी जाता हूं ब्लैक कपल पहनना पसंद करता हूं. खैर, आपने टॉप 5 प्रतियोगियों को देखा होगा, जो फाइनल में हैं और जो योग्य हैं, वे ही फाइनल में पहुंचेंगे. रोहित रॉय ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दुर्भाग्य से, वह अधिक समय तक नहीं टिक सके. हालांकि, यह इस खेल में भाग्य और भाग्य के बारे में है.

https://www.instagram.com/p/CuoWhTtohEQ/?hl=en

केकेके 13 में भाग लेने पर डिनो ने कही ये बात

डिनो से पूछा गया कि क्या उन्हें पता है कि शो का विजेता कौन होगा. उन्होंने कहा, “मेरे अनुसार यह अरिजीत तनेजा हैं.” डिनो ने अपने उन फैंस के लिए एक छोटा सा संदेश भी साझा किया, जिन्होंने पूरे शो के दौरान उनका सपोर्ट किया. उन्होंने आगे कहा, “बहुत बहुत धन्यवाद! ठीक है, आप लोग केकेके 13 को टीवी पर देखते हैं और हमने वास्तव में इसमें शामिल होकर और उन स्टंटों को करके इसका अनुभव किया है, लेकिन हमें बहुत खुशी है कि आपको यह सीज़न पसंद आया. हमने खूब आनंद लिया और हमें खुशी है कि आपको यह शो पसंद आया। और आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.”

https://www.instagram.com/p/CuTnr1GLDR_/?hl=en

ये हैं टॉप 5 फाइनलिस्ट

डिनो जेम्स ने अपना पसंदीदा पल भी साझा किया, जिसे वह शो से हमेशा अपने साथ रखेंगे. डिनो ने कहा, “मैं वास्तव में सभी दोस्तों, सभी सीन्स, सभी स्टंटों, उन सभी चीजों को ले जाऊंगा जो मैंने अनुभव किया है, सभी चोटों और वह सब कुछ जो मैंने वहां किया था. जैसा कि मैंने कहा कि जब मैं वहां था तो मैंने एक टैटू भी बनवाया था और केपटाउन एक खूबसूरत शहर है और अगर मुझे दोबारा मौका मिला तो मैं निश्चित रूप से शो में वापस आऊंगा. खतरों के खिलाड़ी 13 का ग्रैंड फिनाले 14 अक्टूबर को है और डिनो जेम्स, अरिजीत तनेजा, शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा और रश्मीत कौर शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट बन गए हैं.

Also Read: Khatron Ke Khiladi 13 Winner: ये फाइनलिस्ट बना विनर! चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीते इतने करोड़ की प्राइज मनी

खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर का नाम हुआ लीक

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 अपने फिनाले एपिसोड के करीब पहुंच रहा है. सोशल मीडिया पर विनर के नाम का खुलासा हो चुका है. कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 13 का विनर डिनो जेम्स बन चुके है. हालांकि ऐश्वर्या शर्मा और अरिजीत तनेजा में से कौन पहला रनरअप बना, इसे लेकर फैंस कंफ्यूज है. पहले ये कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या शर्मा ने प्रथम रनर-अप का खिताब हासिल किया, जबकि अरिजीत तनेजा दूसरे रनर-अप रहे. सियासत डेली न्यूज पोर्टल की एक लेटेस्ट अपडेट की मानें तो टॉप 2 स्थानों के लिए अरिजीत फर्स्ट रनर-अप बने और ऐश्वर्या शर्मा सेकेंड रनरअप बनी है. हालांकि अभी ऑफिशियली कुछ भी सामने नहीं आया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें