22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनKhatron Ke Khiladi 13 Winner: ये फाइनलिस्ट बना विनर! चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीते इतने करोड़ की प्राइज मनी

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: ये फाइनलिस्ट बना विनर! चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीते इतने करोड़ की प्राइज मनी

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 13 का जल्द ही फिनाले होने वाला है. शो में ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स और अरिजीत तनेजा टॉप 3 फाइनलिस्ट के रूप में उभरे हैं. अब विनर की डिटेल्स लीक हो गई है. जी हां आइये जानते हैं कौन इस सीजन का विनर बना है.

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: एडवेंचर-बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 जल्द ही खत्म होने वाला है. रोहित शेट्टी की ओर से होस्ट किया जाने वाला ये शो इस साल जुलाई में अपने प्रीमियर के बाद से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. सीज़न में प्रतियोगियों का अच्छा मिश्रण देखा गया, जिनमें शिव ठाकरे, डेज़ी शाह, अरिजीत तनेजा, अर्चना गौतम, रोहित रॉय, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स जैसे कई लोकप्रिय नाम शामिल थे. खतरों के खिलाड़ी 13 को शुरू हुए लगभग तीन महीने हो चुके हैं और स्टंट-आधारित शो अब अपने अंतिम चरण में है, ‘गुम है किसी के प्यार में’ की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ‘टिकट टू फिनाले’ स्टंट जीतने वाली पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं. जैसा कि पहले बताया गया था, डिनो जेम्स और अरिजीत तनेजा उनके साथ टॉप तीन में शामिल होंगे और अंतिम स्टंट करेंगे. ग्रैंड फिनाले 13 अक्टूबर को होने वाला है. फैंस विनर का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब रियालिटी शो जीतने वाले का नाम लीक हो गया है. आइये जानते हैं उनके बारे में….

https://www.instagram.com/p/Cx7oPCMtgUF/

खतरों के खिलाड़ी 13 का ये फाइनलिस्ट बना विनर

ग्रैंड फिनाले अभी भी दो सप्ताह दूर है, खतरों के खिलाड़ी 13 की टीम ने बीते दिनों (2 अक्टूबर) मुंबई में फिनाले के लिए शूटिंग की, जिसमें रूही चतुर्वेदी, अंजलि आनंद, शीजान खान, साउंडस मौफाकिर और अंजुम फकीह सहित सभी प्रतियोगियों ने भाग लिया. वर्तमान में, केकेके 13 टीम ने चीजों को गुप्त रखा है, क्योंकि लेटेस्ट एपिसोड के अनुसार सात प्रतियोगी अभी भी खेल में हैं. चर्चा है कि क्रू ने फिनाले की शूटिंग पूरी कर ली है और डिनो जेम्स ने कथित तौर पर एक्शन-आधारित शो जीत लिया है और चमचमाती हुई ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.

https://www.instagram.com/p/Cx71AaDIt49/

खतरों के खिलाड़ी 13 का ये बना विनर

लोकप्रिय टीवी शो और मशहूर हस्तियों से संबंधित सभी नवीनतम अपडेट साझा करने वाले ट्विटर हैंडल गॉसिप टीवी ने खुलासा किया है कि डिनो जेम्स ने अरिजीत और ऐश्वर्या को हराकर खतरों के खिलाड़ी 13 जीत लिया है. ट्वीट में लिखा है, “रिपोर्ट के मुताबिक #DinoJames ने #KhatronKeKhiladi13 जीता!! (पुष्टि की प्रतीक्षा है).” हालांकि, अभी भी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

https://www.instagram.com/p/Cx7bZwNtB1j/

खतरों के खिलाड़ी 13 का ग्रैंड फिनाले कब और कहां देखें?

जैसा कि पहले बताया गया था, खतरों के खिलाड़ी 13 का ग्रैंड फिनाले 14 अक्टूबर (शनिवार) को कलर्स टीवी पर प्रसारित होने की संभावना है, क्योंकि सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 17 का प्रीमियर 15 अक्टूबर को होने की पुष्टि हो गई है. क्या आपको लगता है कि डिनो जेम्स खतरों का खिताब जीतने के हकदार थे?

https://www.instagram.com/p/Cx2lcdfN9Xu/

टिकट टू फिनाले टास्क

खतरों के खिलाड़ी 13 के लेटेस्ट एपिसोड में, रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी 8 की प्रतियोगी हिना खान का एक चुनौती के रूप में स्वागत किया. निर्रा बनर्जी, अरिजीत तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा तीन प्रतियोगी थे जिन्होंने उन्हें हराया, इसलिए टिकट टू फिनाले टास्क करने के लिए पात्र बन गए. टास्क में तीनों प्रतियोगियों को कोन को छुए बिना कार चलानी थी. फिर, उन्हें कार से बाहर आना पड़ा और उसमें रखी चाबी ढूंढनी पड़ी. उसके बाद, उन्हें एक चलते ट्रक पर चढ़ना पड़ा और झंडे को दूसरे ट्रक में ट्रांसफर करना पड़ा.

https://www.instagram.com/p/Cx2s9_SN5Hz/
Also Read: Elvish Yadav बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी वापस देना चाहते हैं, बोले- ले लो वापस, हाथ जोड़ रहा हूं…

ऐश्वर्या शर्मा बनी सीजन की पहली फाइनलिस्ट

रोहित शेट्टी ने ऐश्वर्या शर्मा को टास्क का विजेता घोषित किया. वह 15 झंडों को दूसरे ट्रक में ट्रांसफर करने में सफल रही, जो कि अधिकतम संख्या थी. वह इस सीज़न की पहली फाइनलिस्ट बनीं, जिससे उन्हें दो नाम चुनने की विशेष शक्ति मिली, जो टिकट टू फिनाले की दौड़ से बाहर हो जाएंगे. एक्ट्रेस ने डीनो जेम्स और रश्मीत कौर का नाम लिया. अगले हफ्ते सीजन 13वें का सेमीफाइनल होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें