1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 11 vishal aditya singh on dating rumours with sana makbul dont be jealous bud

Sana Makbul को डेट कर रहे हैं Vishal Aditya Singh? एक्टर बोले दुनिया वालों जलो मत...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Vishal Aditya Singh and Sana Makbul
Vishal Aditya Singh and Sana Makbul
instagram

एक्ट्रेस सना मकबूल (Sana Makbul) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आयेंगे. शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और पिछले दिनों उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब लग रही थीं. इन तसवीरों को शेयर करते हुए विशाल ने कैप्शन में लिखा था, आयत की तरह. ये रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म बाजीराव मस्तानी का सॉन्ग है. इसके बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहों ने जोर पकड़ा. अब इसपर दोनों स्टार्स का रिएक्शन सामने आया है.

सना और विशाल आदित्य सिंह ने अपने रिलेशनशिप की खबरों को खारिज कर दिया है और एक दूसरे को 'महान' दोस्त बताया है. उन्होंने ईटाम्स से इंटरव्यू में कहा, "मैं क्लीयर कर दूं कि सना एक बहुत अच्छी दोस्त है और मैं दुनिया को बताना चाहूंगा, 'दुनिया वालों जलो मत, एक लड़का और एक लड़की दोस्त हो सकते हैं. यह जरूरी नहीं कि हमेशा एक रोमांटिक रिश्ता हो. इसके अलावा मैंने निकी तंबोली के साथ भी तस्वीरें पोस्ट कीं, लेकिन किसी ने मुझे उसके साथ नहीं जोड़ा."

विशाल ने कहा कि उनकी दोस्ती शो के सेट पर शुरू हुई थी. उन्होंने कहा कि दूसरे कंटेस्टेंट्स या तो एंगेज थे, शादीशुदा थे या सिंगल नहीं थे'. चूंकि सना और वह सिंगल थे इसलिए दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग बन गई. उन्होंने साफ कहा कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और उनके साथ समय बिताना उन्हें अच्छा लगा.

सना ने कहा, "विशाल एक आदमी है, लड़का नहीं. मुझे उनके बारे में यही पसंद है. वह बहुत दयालु और उदार हैं और अपने दोस्तों का सच में बहुत ख्याल रखते हैं. वह एक बहुत ही अच्छे दोस्त है और उन्होंने मुझे स्टंट करने में मदद की. लेकिन, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं, हम सिर्फ दोस्त और सिंगल हैं. इस दोस्ती के लिए और कुछ नहीं है ... हम अच्छे दोस्त हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. मैं उसे पसंद करता हूं और वह बहुत अच्छा दोस्त है."

गौरतलब है कि, सना और विशाल हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग के बाद दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केपटाउन से लौटे हैं. पिछले महीने सना और विशाल ने रोमांटिक पोज में एक-दूसरे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 17 जुलाई से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. इस शो में उनके अलावा श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी, सौरभ राज जैन, महक चहल, अनुष्का सेन, निक्की तंबोली, वरुण सूद और गायक राहुल वैद्य और आस्था गिल भी नजर आयेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें