1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 10 karan patel evicted compete against karishma tanna and shivin narang

Khatron Ke Khiladi 10 : करण पटेल शो से बाहर, करिश्‍मा तन्‍ना और शिविन ने इस टास्‍क में पछाड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
karan patel
karan patel
photo: instagram

Khatron Ke Khiladi 10 Karan Patel Eliminated : टीवी रियेलिटी 'खतरों के खिलाड़ी 10' (Khatron Ke Khiladi 10) के नए एपिसोड्स प्रसारित होने शुरू हो गए हैं. इस शो को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और टीआरपी लिस्‍ट में हमेशा यह शो जगह बनाए रहता है. शो से जुड़ी ताजा खबर यह है कि करण पटेल शो से बाहर हो गए हैं. करण पटेल (Karan Patel) काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे. वह करिश्‍मा तन्‍ना (Karishma Tanna) और शिविन नारंग (Shivin Narang) के साथ कॉम्पिटिशन में एलीमिनेट हो गए हैं.

इस टास्‍क को कई चरणों में विभाजित किया गया था, जिसे वह पूरा नहीं कर सके. हालांकि रोहित शेट्टी ने उन्हें स्टंट पूरा करने के लिए काफी प्रोत्‍साहित किया, लेकिन करण जो क्लस्ट्रोफोबिक (Claustrophobic) हैं, उन्होंने हार मान ली क्योंकि वह ऐसा करने में सक्षम नहीं थे.

क्‍या टास्‍क था ?

इस टास्‍क में कई फेज थे. अंधेरे में रखे एक बॉक्‍स में प्रतिभागी को चाबी ढूंढनी थी, जहां कबूतर थे. चाबी ढूंढने के बाद एक बॉक्‍स का ताला खोलना था जहां मगरमच्‍छ मौजूद थे. आखिरी स्टेज में कंटेस्टेंट्स को दोबारा यही प्रक्रिया दोहरानी थी, लेकिन सांप के बीच में. इसके बाद बॉक्स खोलने के बाद कंटेस्टेंट को बाहर आना था. टास्क आसान बिल्‍कुल नहीं था. पहले शिविन गए इसके बाद करिश्मा तन्ना और फिर आखिर में करण को इस टास्‍क को पूरा करना था.

भावुक हो गईं तेजस्‍वी

करण पटेल के एलिमिनेट होने से कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश की आंखों में आंसू आ गए क्योंकि उन्होंने करण के साथ मिलकर कई स्टंट किए थे. करण के बाहर होने के बाद शों में अब करिश्‍मा तन्‍ना, तेजस्‍वी प्रकाश, शिविन नारंग, धर्मेश और बलराज शो का हिस्‍सा हैं.

मिस्‍टर बजाज का निभाएंगे किरदार

करण पटेल ने लॉकडाउन के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है. खबरें हैं कि वह अब 'कसौटी जिंदगी की 2' शो में मिस्टर बजाज (Mr Bajaj) की भूमिका जो निभाने जा रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि वह एक एपिसोड के कुल 3 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं. इससे पहले उनके चर्चित शो 'ये हैं मोहब्बतें' में वह एक एपिसोड का चार्ज 1.50 लाख रुपए लेते थे.

अपनी वैनिटी लेकर आएंगे

आपको बता दें कि करण की टीम में स्पॉट ब्वॉय, हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर सभी शामिल हैं. सेट पर करण अपनी वैनिटी वैन लेकर आएंगे. वर्त्तमान स्थिति को देखते हुए एकता और उनकी टीम को भी करण का ये प्रपोजल सही लगा और उन्होंने करण के इस पैकेज को अप्रूवल भी दे दिया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें