1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kasautii zindagii kay 2 know karan patel per episode salary play mr bajaj role

Kasautii Zindagii Kay : करण पटेल एक एपिसोड के लेंगे इतनी फीस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
karan patel
karan patel
photo: prabhat khabar

Karan Patel salary, Kasautii Zindagii Kay 2 : एक्टर करण पटेल (Karan Patel) ने लॉकडाउन के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है. हो भी क्यों न क्योंकि वह अब 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) शो में मिस्टर बजाज (Mr Bajaj) की भूमिका जो निभाने जा रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि वह एक एपिसोड के कुल 3 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं. इससे पहले उनके चर्चित शो 'ये हैं मोहब्बतें' में वह एक एपिसोड का चार्ज 1.50 लाख रुपए लेते थे.

बताया जा रहा है अपनी फीस हाई करने पर करण पटेल के अपने अलग कारण बताए हैं. वैसे देखा जाए तो उन्होंने अपनी फीस में केवल 30% का इज़ाफा किया है जबकि वह बाकी पैसे अपने स्टाफ और वैनिटी वैन के लिए ले रहे हैं.

आपको बता दें कि करण की टीम में स्पॉट ब्वॉय, हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर सभी शामिल हैं. सेट पर करण अपनी वैनिटी वैन लेकर आएंगे. वर्त्तमान स्थिति को देखते हुए एकता और उनकी टीम को भी करण का ये प्रपोजल सही लगा और उन्होंने करण के इस पैकेज को अप्रूवल भी दे दिया है.

पिछले दिनों खबरें थी करण सिंह ग्रोवर ने एकता कपूर की सीरीज 'कसौटी जिंदगी की 2' को अलविदा कह दिया है. फिल्‍म में उन्‍होंने मिस्‍टर बजाज की भूमिका निभाई थी. इसके बाद ऐसी खबरें आई कि अभिनेता गौरव चोपड़ा को ये रोल ऑफर किया गया है. हालांकि बात नहीं बन पाई.

कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज के किरदार के ऑफर को लेकर गौरव चोपड़ा ने कहा, ''देखिए अभी सिर्फ डिस्कशन हो रहा है. बहुत सारे फैक्टर्स हैं इस वक़्त, आप समझ ही सकते हैं. इस वक़्त कुछ भी कहना एक एक्टर के लिए गलत हो जाता है.

ऐसी खबरें भी आई थी कि सीरियल की टीम ने करण सिंह ग्रोवर को मनाने की खूब कोशिश की लेकिन करण अपने फैसले पर टिके हुए थे. करण सिंह ग्रोवर ने बीते अक्टूबर के महीने में ही इस सीरियल से ब्रेक लिया था.

बता दें कि इस सीरीयल में एरिका फर्नांडीज और पार्थ समथान मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं. एरिका फर्नांडीज शो में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं, वहीं पार्थ शो में अनुराग बसु के किरदार में हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें