1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf chapter 2 rocky aka yash enjoys beach time with wife radhika pandit and kids bud

KGF: Chapter 2 की सफलता के बीच फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे सुपरस्टार यश, तसवीरें वायरल

चैप्टर 2 की सफलता के बाद फैमिली टाइम स्पेंड करते देखा गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Superstar Yash
Superstar Yash
instagram

सुपरस्टार यश (Superstar Yash) को अपनी पत्नी राधिका पंडित और उनके बच्चों आर्य और यत्रव के साथ उनकी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) की सफलता के बाद फैमिली टाइम स्पेंड करते देखा गया. प्रशंसकों ने इसे एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद यश के लिए एक बेहद जरूरी ब्रेक बताया. KGF 2 हाल ही में इस वीकेंड में कुल ₹551.83 करोड़ की कमाई करके दुनिया की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

राधिका ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यश और उनके बच्चों के साथ आउटिंग की एक तस्वीर साझा की. तसवीर में परिवार को समुद्र तट के खिलौनों के झुंड से घिरा हुआ दिखाया गया है. राधिका जो अक्सर अपने हैंडल पर परिवार की एक साथ तसवीरें साझा करती हैं, उन्होंने इसे एक साधारण दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया.

फैंस ने जल्द ही इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसाया. एक ने उन्हें "फैमिली नंबर 1" कहा, जबकि दूसरे ने उन्हें "पिक्चर-परफेक्ट" कहा. एक यूजर ने लिखा, "एक बेदाग सफलता के बाद एक बेहतर छुट्टी की सबसे ज्यादा जरूरत होती है." एक और फैन ने यश की तारीफ करते हुए लिखा, "ब्लॉकबस्टर देने के बाद, चिलिंग जैसे कुछ हुआ ही नहीं." एक ने उन्हें "फैमिली मैन" कहा. एक ने लिखा, "भगवान इस परिवार को सभी बुरी नजर से बचाएं." एक और ने कमेंट किया, "यह तसवीर बहुत प्यारी, प्यारी, मनमोहक शब्द है जो काफी नहीं है."

KGF: चैप्टर 2, जिसमें संजय दत्त, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी हैं. 14 अप्रैल को यह फिल्म हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ हुई थी. यह कन्नड़ ब्लॉकबस्टर KGF चैप्टर 1 का अगला भाग है. यश की मुख्य भूमिका में पहले भाग की कहानी एक दलित व्यक्ति का अनुसरण करती है जो बाद में एक खतरनाक गैंगस्टर बन जाता है. यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, कोरोना वायरस के कारण शूटिंग और रिलीज को कई बार स्थगित कर दिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें