1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kbc karamveer special anuradha kapoor of swayam foundation in hot seat sctress ratna pathak shah will be part of kbc kbc play long winner list how to play kbc play along sry

KBC Karamveer Special: महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने वाली संस्थान स्वयं की फाउंडर अनुराधा कपूर नजर आएंगी हॉट सीट पर, साथ देंगी रत्ना पाठक शाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

केबीसी के 12वीं सीजन इस हफ्ते करमवीर स्पेशल एपिसोड में स्वयं की फाउंडर अनुराधा कपूर हॉटसीट पर नजर आने वाली हैं. अनुराधा की संस्थान स्वंय महिला सशक्तिकरण के लिए काम करती है. हॉटसीट पर अनराधा का साथ देती नजर आने वाली हैं अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह. रत्ना पाठक शाह ने ढेर सारी फिल्मों में कैरेक्टर रोल करके वाहवाही लूटी है. 80 के दशक की फिल्में जैसे मंडी, मिर्च मसाला से लेकर रत्ना ने आज के दौर में गोलमाल 3, खूबसूरत, कपूर एण्ड संस, मुबारका और थप्पड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है.

25 साल पहले हुई थी स्वयं की स्थापना

अनुराधा कपूर ने बताया कि स्वयं 25 साल पहले शुरू किया था. अनुराधा बताती है कि वो औरतें एक सर्वाइवर के तौर पर आती हैं लेकिन जब उनके साथ काम होता है तो वो खुद हमारे संगठन की आवाज बन जाती है. स्वयं एक माध्यम है, एक सपोर्ट है, लेकिन जिंदगी उन्हें खुद बनानी है.

नाजिया नसीन बनीं केबीसी सीजन 12 की पहली करोड़पति

कंटेस्टेंट नाजिया नसीम (Nazia Nasim) इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं. केबीसी के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन खुद ऐलान कर रहे हैं कि नाजिया ने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं. बता दें कि नाजिया नसीम के करोड़पति बनने वाला एपिसोड 11 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा.

How to Register For KBC Play Along 2020

मोबाइल पर प्‍ले स्टोर से सोनी लिव ऐप डाउनलोड करना होगा. मेनू से "केबीसी प्ले अलॉन्ग" पर क्लिक करना होगा. Google या फेसबुक अकाउंट का उपयोग कर लॉगिन करें. नियम और शर्तों के लिए स्‍वीकृति दे. भाषा चुनें. 'प्‍ले नाऊ' ऑप्‍शन पर क्लिक करें. मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस रजिस्टर करें. जरूरत पड़ने पर केबीसी आपसे संपर्क कर सकती है. लिंग, उम्र, व्यवसाय और शिक्षा से संबंधित प्रश्नों सहित प्रोफ़ाइल संबंधी प्रश्नों के उत्तर दें. कृपया ध्यान दें कि ये प्रश्न अनिवार्य हैं और प्रत्येक प्रश्न के उत्तर के लिए खिलाड़ी को 20 अंक दिए जाएंगे.

ऐसे खेल सकते हैं KBC Play Along

इसके लिए आपको सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा. इसी एप के जरिए आप गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. इस बार खास बात यह भी है कि आप टीम बनाकर भी खेल सकते हैं. आप अपने दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों को इन्‍वाइट कर सकते हैं. टीम के सभी सदस्यों का स्कोर टीम का कुल स्कोर होगा. हर रोज एक टीम को भी विजेता चुना जाएगा जिसे एक लाख रुपये दिए जायेंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें