1. home Home
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 13 contestant shraddha khare said wrong word for her husband now the husband filed case against the wife and the channel slt

KBC 13: नेशनल टीवी पर महिला ने की पति की बुराई, अब हसबैंड ने पत्नी और चैनल पर किया केस

कौन बनेगा करोड़पति शो एक बार फिर से विवादों में घिर गया है. इस शो में एक महिला ने अपने पति की बुराई की, जिसके अब पति ने पत्नी और चैनल पर केस कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केबीसी पर विवाद
केबीसी पर विवाद
instagram

कौन बनेगा करोड़पति हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा प्रोग्राम रहा है. इस शो में कई तरह के कंटेस्टेंट आते हैं, जो अभिताभ बच्चन से अपनी दिल की बात शेयर करते है, कई लोग ऐसे भी आते है, तो अपने संघर्ष की कहानी बिग बी के साथ-साथ दर्शकों से भी साझा करते है. वहीं बिग बी भी उनसे सवाल जवाब करते है. हाल ही यह शो उस वक्त चर्चा में बना, जब एक कंटेस्टेंट महिला हॉट सीट पर पहुंची, इस दौरान उन्होंने पति की जमकर बुराई की, जिसके बाद अब महिला के पति ने पत्नी और चैनल पर केस ठोक दिया है.

केबीसी 13 के एक एपिसोड में श्रद्धा खरे नाम की एक कंटेस्टेंट आई. जहां हॉटसीट पर उन्होंने बिग बी से कई तरह की बातें की. उन्होंने अमिताभ बच्चन को अपने संघर्ष की कहानी भी सुनाई. जिसके बाद एक बात में श्रद्धा खरे ने अमिताभ के सामने अपने पति के बारे में कहा. उन्होंने कहा कि उनके पति ने मुश्किल के वक्त में उनका साथ कभी नहीं दिया.

इन बातों को सुन पति विनय खरे ने आहत होकर पत्नी श्रद्धा खरे और चैनल पर मुकदमा दर्ज करा दिया है. उनका कहना है कि नेशनल टीवी पर उनकी छवि को खराब किया गया है. विनय खरे ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

विनय ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें नोटिस की कॉपी दिख रही है. उन्होंने लिखा, 'मेरी पत्नी केबीसी की हॉटसीट में बैठी थी और उन्होंने अंडरट्रायल केस में मेरा अपमान किया है. इसलिए मैनें यह नोटिस भेजा है. केबीसी ऐसे विचाराधीन मामले के लिए मंच प्रदान करता है. उन्होंने कहा कि मेरे पीछे कोई पॉलिटिकल स्पोर्ट नहीं है, लेकिन मैं आखिरी सांस तक लड़ाई करुंगा.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें