1. home Home
  2. entertainment
  3. katrina kaif vicky kaushal wedding anushka sharma virat kohli to attend the wedding vamika to be special guest slt

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: विक्की-कैट की शादी में अनुष्का-विराट होंगे शामिल, वामिका होगी स्पेशल गेस्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बारे में लेटेस्ट अपडेट आया हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की शादी में अनुष्का, विराट के साथ उनकी बेटी वामिका भी शामिल होंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Katrina Kaif-Vicky Kaushal
Katrina Kaif-Vicky Kaushal
instagram

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर तैयारियां जोर-शोर से हो रही है. कभी मेहंदी को लेकर तो कभी वेन्यू को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर खबरें आ रही है. हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने इस बार में कुछ नहीं कहा है. इस बीच वेड‍िंग के पहले कंफर्म गेस्ट का नाम सामने आ गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान में शादी कर रहे हैं. दोनों के शादी का जश्र 7-12 दिसंबर तक चलेगा. अब धीरे-धीरे मेहमान की लिस्ट सामने आ रही है. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों कपल की शादी में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और उनकी बेटी वामिका शामिल हो सकते हैं

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार कैटरीना के तरफ से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी का इन्विटेशन भेज दिया गया है. अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इन-दोनों की शादी में करण जौहर भी शामिल होंगे. कहा यह भी जा रहा है कि करण विक्की की ओर से संगीत को कोरियोग्राफ करने वाले हैं, जबकि फराह कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगी.

पिंकविला के मुताबिक, अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगी. हालांकि सलमान खान इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शादी में शाहरुख खान भी शामिल हो सकते है. हालांकि इस बार में आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता. गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में शादी कर रहे हैं. कैट की हाथों पर सोजत मेहंदी लगने वाली है. ये मेहंदी पूरी तरह ऑर्गेनिक होगी और इसमें कोई केमिकल नहीं मिलाया जाता है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें