1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karisma kapoor to remarry again after divorce actress reveals on social media slt

करिश्मा कपूर तलाक के बाद दोबारा शादी करने के लिए तैयार, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती है. जिसे देखकर फैंस कायल हो जाते है. अब एक्ट्रेस ने अपनी दोबारा शादी करने पर चुप्पी तोड़ी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती है, जिसे देखकर फैंस आहें भरते है. हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने फैंस के साथ एएमए (मुझसे कुछ भी पूछो) सत्र आयोजित किया.

करिश्मा कपूर करेंगी शादी

इंस्टाग्राम पर सत्र के दौरान, खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा ने अपने फैंस की ओर से पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए और अपने पसंदीदा लोगों, पसंदीदा भोजन और बहुत कुछ के बारे में बात की. इसी दौरान उनके एक फैंस ने उनसे पूछा कि क्या वह फिर कभी शादी करेंगी. तेजस्वी अभिनेत्री ने सवाल का जवाब भी दिया. करिश्मा ने एक जीआईएफ साझा किया और लिखा, 'निर्भर करता है!'

karishma kapoor post
karishma kapoor post
Instagram

रणबीर या रणवीर किसे पसंद करती है करिश्मा

करिश्मा ने यह भी खुलासा किया कि उनका पसंदीदा भोजन बिरयानी है और उनका पसंदीदा रंग काला है. इसके अलावा, इंस्टाग्राम पर एएमए सेशन में करिश्मा ने यह भी जवाब दिया कि वह रणबीर या रणवीर को किसे पसंद करती हैं. उन्होंने कहा, "मैं दोनों से प्यार करती हूं." उन्होंने अपने पसंदीदा व्यक्ति के बारे में सवाल का भी जवाब दिया और अपने माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता, अपने बच्चों समायरा और कियान, बहन करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान, तैमूर और जहांगीर की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया.

karishma kapoor post
karishma kapoor post
Instagram

करिश्मा कपूर ने 2016 में लिया था तलाक

आपको बता दें कि करिश्मा ने 2003 में बिजनेस संजय कपूर से शादी की. इस जोड़े के दो बच्चे हैं- बेटी समायरा और बेटा कियान. 2014 में करिश्मा और संजय ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी. 2016 में उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया. दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर आरोप लगाने के बाद उनके तलाक ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी.

करिश्मा के तलाक के बाद रणधीर कपूर ने कही थी ये बात

तलाक के बाद हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, करिश्मा के पिता अभिनेता रणधीर कपूर ने खुलासा किया था कि वह कभी भी करिश्मा और संजय की शादी के पक्ष में नहीं थे. “हर कोई हमारी साख जानता है. हम कपूर हैं. हमें किसी के पैसे के पीछे भागने की जरूरत नहीं है. हमें न केवल धन का आशीर्वाद मिला है, बल्कि हमारी प्रतिभा जीवन भर हमारा साथ दे सकती है. संजय तीसरे दर्जे का आदमी है. मैं कभी नहीं चाहता था कि करिश्मा उससे शादी करे. उसके सिस्टम में भ्रष्टाचार है और उसने कभी अपनी पत्नी की परवाह नहीं की. वह दूसरी औरत के साथ रहता है. वह कैसा है, पूरी दिल्ली जानती है. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें