1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karishma tanna and varun bangera wedding preparation couple to follow gujrati and south indian rituals dvy

Karishma Tanna शादी के लिए बना रही स्पेशल प्लान, गुजराती और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी वेडिंग

करिश्मा तन्ना मुंबई के बिजनेसमैन वरुण बंगेरा से 5 फरवरी को शादी कर रही हैं. 4 फरवरी को मेहंदी और संगीत समारोह, 5 फरवरी को हल्दी और फिर शादी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karishma Tanna
Karishma Tanna
instagram

Karishma Tanna Wedding: इन दिनों टीवी मौनी रॉय की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसके अलावा टीवी की नागिन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. करिश्मा अगले महीने वरुण बंगेरा (Varun Bangera) संग सात फेरे लेने जा रही है. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अपनी शादी में दो तरह से रस्में निभाने जा रही है.

करिश्मा तन्ना मुंबई के बिजनेसमैन वरुण बंगेरा से 5 फरवरी को शादी कर रही हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 4 फरवरी को मेहंदी और संगीत समारोह, 5 फरवरी को हल्दी और फिर शादी है. नागिन एक्ट्रेस सभी रस्मों की योजना बना रही है. वेडिंग फंक्शन के लिए वह साउथ इंडियन लुक तैयार कर रही है. चूंकि वरुण, जो मैंगलोर के रहने वाले है, एक साउथ इंडियन है. इसलिए शादी में वो वरुण के रीति-रिवाज और परंपराओं को शामिल करना चाहती है.

करिश्मा तन्ना के एक दोस्त ने खुलासा किया, "करिश्मा काफी समय से अपनी शादी की योजना बना रही है. वह अपने होने वाले पति और अपने ससुराल वालों के लिए कुछ खास करना चाहती है, इसलिए उसने सोने की कढ़ाई वाली गुलाबी कांजीवरम साड़ी चुनी है. अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए दक्षिण भारतीय आभूषण भी खरीदे है. वह इस साड़ी को अपनी विदाई के बाद पहनने वाली हैं, जब वह अपने नए घर में कदम रखेंगी. शादी गुजराती और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों का मिश्रण होगी.”

हाल ही में करिश्मा तन्ना, वरुण संग मार्केट में दिखी थी. इस दौरान उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में पैपराजी ने उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा था. इस पर संजू एक्ट्रेस ने कहा था, "हां, मेरी शादी हो रही है". वहीं तारीख पूछने पर उन्होंने हाथ से पांच का इशारा किया. वहीं 5 फरवरी कहने पर उन्होंने हामी भरी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें