1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karim morani daughter shaza morani tests positive for coronavirus father says this

फिल्‍ममेकर करीम मोरानी की बेटी कोरोना पॉजिटिव, पिता ने इस बात पर जताई हैरानी

By Budhmani Minj
Updated Date
Shaza Morani
Shaza Morani
Photo : Twitter

मुंबई : फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शाज़ा मोरानी (Shaza Morani) के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. शाज़ा मार्च के पहले सप्ताह में श्रीलंका से लौटी थीं. मोरानी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि शजा में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे लेकिन उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

वहीं उनकी दूसरी बेटी ज़ोआ (Zoa) में कुछ लक्षण दिख रहे थे लेकिन वह संक्रमित नहीं हैं. शज़ा को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है और वे पृथक हैं और निगरानी में हैं. शाज़ा श्रीलंका से मार्च के पहले सप्ताह में लौटी थीं और ज़ोआ राजस्थान से 15 मार्च को लौटी हैं. वहीं ज़ोआ को कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय से हुई बातचीत में शजा मोरानी के अंकल मोहम्मद मोरानी ने कहा,' ऐसा हुआ कि ज़ोआ में सर्दी और खांसी के लक्षण थे, जबकि शाज़ा में बिल्कुल कोई लक्षण नहीं था. इसलिए, शाज़ा और ज़ोआ दोनों की जाँच की गई. उनके लक्षणों के विपरीत जांच रिपोर्ट आई- ज़ोआ का कोरोना टेस्‍ट निगेटिव आया जबकि शाज़ा का टेस्‍ट पॉजिटिव.'

शजा अपने माता-पिता और बहन जोया मोरानी के साथ रहती हैं. जोया बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. जिस बिल्डिंग में मोरानी परिवार रहता है उसका नाम शगुन है. इस समय पूरी बिल्डिंग को लॉकडाउन कर दिया गया है. शजा के परिवार के 9 सदस्यों का भी अब कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा.

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. लेकिन इलाज के बाद उनकी नई रिपोर्ट में वो कोरोना नेगेटिव आई हैं. वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, जिस अपार्टमेंट में अंकिता लोखंडे रहती हैं, वहा एक इंसान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके चलते पूरे सोसाइटी को सील करने का फैसला लिया गया है. इस अपार्टमेंट में कई बड़ी हस्तियां रहती हैं. अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलेब्स भी इसी अपार्टमेंट में रहते हैं.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण सोमवार को मृतकों की संख्या 109 पर पहुंच गई जबकि कुल संक्रमितों की संख्या 4,067 हो गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश के विभिन्न अस्पतालों में 3,666 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं, 291 लोगों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी और एक व्यक्ति विदेश चला गया। कुल मामलों में 65 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. मंत्रालय के सुबह नौ बजे तक के अद्यतन डेटा के मुताबिक महाराष्ट्र में 21 और लोगों की मौत हुई है. वहीं आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में दो-दो और पंजाब में एक व्यक्ति की मौत हुई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें