1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma worked in sunny deol film gadar ek prem katha this scene scolded by action director teenu verma bud

सनी देओल की 'गदर' की शूटिंग के दौरान ऐसी भूल कर बैठे थे कपिल शर्मा, पड़ी थी डांट

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कॉमेडी और टेलीविजन की दुनिया में अच्‍छा नाम कमाया है. उन्‍होंने किस किस को प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों से अभिनय में भी हाथ आजमाया. पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी जबकि दूसरी फ्लॉप रही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma
kapil sharma
instagram

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कॉमेडी और टेलीविजन की दुनिया में अच्‍छा नाम कमाया है. उन्‍होंने किस किस को प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों से अभिनय में भी हाथ आजमाया. पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी जबकि दूसरी फ्लॉप रही. लेकिन उन्हें अभी भी फैंस से उनके शो द कपिल शर्मा शो के लिए भरपूर प्‍यार मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) का हिस्सा थे?

वो फिल्म से कैसे जुड़े इसके पीछे एक छोटी सी कहानी है. फिल्‍म के एक सीन की शूटिंग अमृतसर में हो रही थी, जहां कपिल भी उस वक्त रहते थे. उनके पापा तब पुलिस फोर्स में थे और फिल्म के सेट पर उनकी ड्यूटी थी. इसलिए कपिल अपने पापा के साथ शूटिंग सेट पर पहुंचे थे. वहीं किसी ने ऐसी अफवाह उड़ा दी थी कि सनी देओल भी पहुंचे हुए हैं. बाद में पता चला कि सनी पाजी तो वहां नहीं आये थे और कोई दूसरा सीन शूट हो रहा था.

उन्‍होंने आगे बताया कि, अमरीश पुरी और अमीशा पटेल एक सीन की शूटिंग कर रहे थे. मेरे साथ एक मेरा दोस्‍त भी था. हमें बताया गया कि जैसे ही एक्‍शन बोला जायेगा हमें भागकर ट्रेन में चढ़ना होगा. अमीषा पटेल ने दो बार ट्रेन में चढ़ने को कोशिश की लेकिन वो नहीं चढ़ पाईं. बाद में हमें ऐसा पता चला कि उन्‍हें तो ट्रेन में चढ़ना ही नहीं था़. मैं ट्रेन में दो तीन बार चढ़ गया था. लेकिन मुझे लग रहा था कि भीड़ में मेरा सीन नहीं आ पायेगा.

कपिल ने आगे बताया कि, एक्‍शन डायरेक्‍टर टीनू वर्मा जीप पर खड़े होकर सीन के बारे में बता रहे थे. मुझे एक खाली जगह दिखी तो मैं दौड़ पड़ा. उन्‍होंने मुझे पकड़ लिया और एक प्‍यारी सी गाली दे दी . मैंने उनसे कहा कि आपने एक्‍शन बोला तब मैं दौड़ा था. उन्‍होंने मुझे भगा दिया मैं फिर से भीड़ में भागा. फिल्‍म रिलीज हुई और मैं अपने दोस्‍तों को मेरा सीन दिखाने के लिए थियेटर में ले गया. मेरा सीन काट दिया गया था.

बता दें कि यह सीन एक भीड़ का था और कपिल शर्मा भी इसका हिस्सा था, लेकिन फिल्म से उनका सीन हटा दिया गया था. इसका खुलासा खुद कपिल शर्मा ने अपने टॉक शो द कपिल शर्मा शो में किया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें