1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma summoned by crime branch of mumbai police over car forgery case dilip chhabria sumona chakravarti aka bhuri from the kapil sharma show bold photo goes viral sry

5.5 करोड़ के फ्रॉड का शिकार हुए कॉमेडियन Kapil Sharma, जानिए क्या है पूरा मामला..

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कॉमेडियन कपिल शर्मा को एपीआई सचिन वज़े ने गुरुवार (7 जनवरी) को मुंबई में अपराध खुफिया इकाई (CIU) से बुलाया था. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मुंबई पुलिस के सामने एक केस दर्ज किया था. इस केस में कॉमेडिन ने दिलीप छाबड़िया पर धोखा-धड़ी का आरोप लगाया था. बता दें 28 दिसंबर को मुंबई पुलिस ने दिलीप छाबड़िया को अरेस्ट किया था. उनपर आपराधिक साजिश के तहत धोखा धड़ी करने का केस दर्ज किया गया था. दिलीप छाबड़िया, जो कार मॉडिफिकेशन स्टूडियो 'डीसी' अवंति के मालिक हैं, के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी), और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

कपिल ने किया केस दर्ज

कपिल ने अपनी नई वैनिटी वैन को डिजाइन करने के लिए दिलीप छाबड़िया द्वारा मांगी गई राशि का भुगतान किया था लेकिन उन्हें कार की डिलिवरी नहीं की गई. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आईपीसी के सेक्शन 420 के तहत कपिल शर्मा के खिलाफ केस फाइल हुआ है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने पाया है कि दिलीप छाबड़िया डिज़ाइन्स प्राइवेट लिमिटेड (डीडीसीपीएल) द्वारा निर्मित लगभग 90 डीसी गाड़ियों का इस्तेमाल अवैध तरीके से किया गया था. मुंबई पुलिस ने कंपनी द्वारा इन कारों पर लिए गए प्रत्येक ऋण पर न्यूनतम 42 लाख रुपये से अधिक के कई ऋण भी पाए हैं.

कॉमेडियन जल्द करने वाले हैं ओटीटी पर डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो अपने कॉमेडी शो दी कपिल शर्मा शो के अलावा कपिल ने एक आगामी प्रोजेक्ट के लि के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है. कॉमेडियन ने 5 जनवरी, 2021 ट्वीट करके कहा था "अफवाहों पर विश्वास न करें, केवल मुझे विश्वास करें. मैं जल्द ही @NetflixIndia पर आ रहा हूं. यह शुभ समाचार है. ” वीडियो में कपिल शर्मा अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि, मैं आ रहा हूं, आपको टीवी, लैपटॉप और फोन पर. यही शुभ समाचार था. वीडियो में वह ‘Auspicious’ शब्द को बोलने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

किस किस को प्यार करुं से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

कपिल शर्मा ने फिल्‍म किस किस को प्‍यार करूं से बॉलीवुड फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म हिट साबित हुई थी. इसके बाद वह फिरंगी में नजर आए, हालां‍कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें