1. home Home
  2. entertainment
  3. kapil sharma fraud case car designer dilip chhabria son bonito arrested by mumbai crime brance latest update dvy

कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत पर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, धोखाधड़ी का है मामला

पिछले साल कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया और उनके बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अब इस मामले में दिलीप के बेटे को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिलीप के बेटे को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया
दिलीप के बेटे को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया
instagram

Kapil Sharma Fraud case: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. पिछले साल कपिल के साथ कार ड‍िजाइनर द‍िलीप छाबड़िया ने धोखाधड़ी की थी. इस मामले में कपिल ने दिलीप छाबड़िया और उनके बेटे बोनिटो छाबड़िया के खिलाफ पिछले साल श‍िकायत दर्ज कराई थी. अब क्राइम ब्रांच ने बोनिटो को इस मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, कपिल शर्मा ने साल 2017 में द‍िलीप छाबड़िया को वैन‍िटी वैन को डिजाइन करने के लिए कहा था. इसके लिए कॉमेडी किंग ने उन्हें 5.3 करोड़ रुपए दिए थे. लेकिन 2019 तक उन्हें वैनिटी वैन नहीं मिली. जिसके बाद कपिल ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल में अर्जी दाखिल की थी.

इसके बाद कपिल शर्मा से उन्होंने 2020 में 1.20 करोड़ रुपये वैनिटी वैन के पार्किंग चार्जेस के तौर पर मांगे. जिसके बाद कपिल ने पुलिस की मदद ली और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बता दें कि पिछले साल मुंबई क्राइम ब्रांच ने करोड़ों के कार फाइनेंसिंग घोटाले के सिलसिले में दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार किया था.

वहीं, इस मामले की जांच के दौरान बोनिटो छाबड़िया की भूमिका सामने आई थी. इसलिए उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया और बाद में अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि हाल ही में शो के एक एपिसोड के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में एफआईआर दर्ज की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें