1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma finally reveals name of his baby boy read details the kapil sharma show bud

कपिल शर्मा ने बेटे के नाम का किया खुलासा, सिंगर नीति मोहन के इस सवाल का जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
instagram

Kapil Sharma Son name : कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ फरवरी महीने में दूसरी बार पेरेंट्स बने थे. दोनों की पहले से प्यारी सी बेटी है जिनका नाम अनायरा है. कपिल अक्सर बेटी के साथ अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करते रहते हैं. कपिल ने बेटे के साथ समय बिताने के लिए द कपिल शर्मा शो से भी ब्रेक लिया है और शो पिछले कुछ महीनों से बंद हैं. वहीं उनके फैंस कपिल के बेटे का नाम जानने के लिए आतुर हैं. वहीं अब कॉमेडियन ने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है.

दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपना जन्मदिन सेलीब्रेट किया था, उनके फैंस और सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बर्थडे विश किया था. इस बीच सिंगर नीति मोहन ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए जब बेबी का नाम पूछा तब कपिल ने यह राज खोला. उनका ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नीति ने कपिल शर्मा को विश करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट कपिल पाजी, आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार. अब तो बेबी का नाम बता दो. इसके जवाब में कपिल शर्मा ने लिखा, धन्यवाद नीति, उम्मीद है कि आप अपना अच्छे से ख्याल रख रही होंगी. हमने उसका नाम त्रिशान रखा है. इस तरह कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है.

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की साल 2018 में शादी हुई थी. इसके बाद साल 2019 में दोनों के घर नन्ही परी अनायरा ने जन्म लिया था. पिछले दिनों की कपिल ने बेटी के साथ अपनी तसवीरें साझा की थी. कपिल के घर दो महीने पहले ही बेटे का जन्म हुआ है.

बता दें कि, द कपिल शर्मा शो मई में वापसी करने के लिए तैयार है. शो के फॉरमेट में बदलाव‍ हो सकता है, वहीं कई नए चेहरे भी शो में नजर आ सकते हैं. खास बात ये है कि ये नए चेहरे जनता में से ही हो सकते हैं. मेकर्स कुछ ऐसे चेहरे ढूंढ़ रहे हैं जो हंसाने वाली स्क्रिप्ट लिख सकें या जिनमें हो लोगों को हंसा पाने का हुनर हो. हाल ही में ई टाइम्स से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा था, "यह शो मई में टीवी पर लौट रहा है. हालांकि अभी डेट फाइनल नहीं हुआ है. हां, इस बार भी नई चीजें होंगी. हमारे पास एक नया सेट होगा और कुछ नये लोग भी जुड़ेगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें