1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama kundali bhagya upcoming anupama vanraj divorce kavya mahesh shocking revelation karan preeta spoiler alert bud

Anupama Kundali Bhagya Upcoming Episode : अनुपमा के तलाक को लेकर काव्या ने खोला राज, मनीष ने प्रीता के सामने किया ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama spoiler alert
anupama spoiler alert
instagram

Anupama Kundali Bhagya Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Spoiler Alert : टीवी सीरियल अनुपमा एकबार फिर टीआरपी लिस्ट (TRP List)में टॉप पर है. इसके अलावा इमली, कुंडली भाग्य का भी दबदबा कायम है. इन शोज की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. दर्शक जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट शो में अब आगे क्‍या ट्विस्‍ट आनेवाला है. हम आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट इन 5 सीरियल्‍स में आनेवाले हफ्ते में क्‍या ट्विस्ट आनेवाला है. पढ़ें स्‍पॉयलर अलर्ट...

Anupama

जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा और वनराज को परिवारवालों ने दोनों को अकेले घूमने के लिए भेज दिया है, ताकि किसी तरह उनका तलाक रूक जाए. पाखी और बा ने मिलकर ये प्लान किया है. इधर काव्या को पता चलता है कि अनपुमा और वनराज का तीन दिन बाद तलाक होनेवाला है. आनेवाले एपिसोड में वो शाह परिवार को इस बारे में बताने वाली है जिससे सबको एक बड़ा झटका लगनेवाला है. अनुपमा वनराज के लौटते ही शाह हाउस पहुंचकर सबको बताती है जिसे सुनकर सब हैरान हो जाते हैं, वहीं अनुपमा वनराज को बधाई देती है. आगे का एपिसोड धमाकेदार होनेवाला है.

Imlie

आदित्य एकबार फिर इमली को घर लेकर आया है. पूरा परिवार खुश है. मालिनी आदित्य को होली के मौके पर सिंदूर लगाने के लिए कहता है जो गलती से इमली के सिर पर गिर जाता है, जिसे देखकर मालिनी थोड़ी परेशान हो जाती है. आने वाले एपिसोड में मालिनी की मां इमली को खूब खरी खोटी सुनाने वाली है. दूसरी तरफ आदित्य और मालिनी एक पूजा में बैठते हैं, जहां आदित्य का हाथ देखकर पंडित जी कहते हैं कि उनके भाग्य में दो शादी का योग है जिसे सुनकर हरकोई हैरान रह जाता है. वहीं आदित्य अपने और इमली के रिश्ते को पूरे परिवार के सामने रखने फैसला करता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आपने देखा कि, कार्तिक सीरत से शादी करने का फैसला करता है. दादी भी खुश है, लेकिन वो सीरत को नायरा की जगह नहीं देना चाहती. दादी कार्तिक से सीरत से शादी करने के फैसले के बारे में पूछती है, क्योंकि कायरव अपनी नई मां के रूप में सीरत को देखना चाहता है. वहीं मनीष कार्तिक और सीरत के साथ दादी को देखकर हैरान रह जाता है कि वह उनदोनों को सपोर्ट कर रही हैं, लेकिन वो मनीष को समझाती है कि कायरव के लिए उन्हें ऐसा करना होगा. अब देखना दिलचस्प होगा आगे क्या होनेवाला है.

Kundali Bhagya

जारी ट्रैक के अनुसार, महेश होली खेलने के बाद सभी को सच्चाई बताने का फैसला करता है. इस बीच, शर्लिन अपने साथ केरोसिन का कैन लेकर जाती है. वो सच के सामने आने से डर रही है और इसलिए सभी से बदला लेने के लिए वो लूथरा हाउस को आग लगाने का फैसला करती है. आने वाले एपिसोड में, महेश परिवारवालों को बताता है कि किसी ने उसे मारने की योजना बनाई थी. करण और प्रीता यह सुनकर चौंक जाते हैं. क्या जल्द ही शर्लिन और पृथ्वी का सच सबके सामने आनेवाला है यह तो आनेवाले एपिसोड में पता चलेगा.

Saath Nibhaana Saathiya 2

आनेवाले एपिसोड में, सागर मंदिर से गहना देसाई को किडनैप कर लेगा. वहीं अनंत को इस बात का एहसास हो जाता है कि गहना के साथ कुछ तो गलत हुआ है. वो घबरा जाता है. इधर गहना को लेकर सागर एक सुनसान जगह पहुंचेगा. वहीं राधिका भी अनंत के करीब जाने के लिए कोई नया प्लान बनानेवाली है. क्या सागर का सच सामने आ पाएगा. आगे का एपिसोड दिलचस्प होनेवाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें