1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kannada bigg boss fame jayashree ramaiah dies by suicide in bengaluru bud

पूर्व बिग बॉस कंटेस्‍टेंट Jayashree Ramaiah ने की आत्‍महत्‍या, आश्रम में फंदे से झूलती मिली एक्‍ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jayashree Ramaiah Suicide
Jayashree Ramaiah Suicide
twitter

Jayashree Ramaiah Dies By Suicide : कन्नड़ 'बिग बॉस' की प्रसिद्ध अभिनेत्री जयश्री रमैय्या (Jayashree Ramaiah) ने सोमवार को आत्महत्या कर ली. करीबी सहयोगियों के अनुसार, वो डिप्रेशन से गुजर रही थी और बेंगलुरु के एक आश्रम में उनका इलाज चल रहा था, जहां एक्‍ट्रेस फंदे से झूलती मिली. जयश्री रमैय्या बिग बॉस कन्‍नड़ के सीजन 3 में नजर आई थीं. शो के बाकी कंटेस्‍टेंट की तरह उन्‍हें शो के बाद कोई खास काम नहीं मिला.

सोमवार को जब अभिनेत्री ने अपने करीबियों और परिवारवालों के फोन का कोई जवाब नहीं दिया तो उनलोगों ने आश्रम से संपर्क किया. आश्रम की ऑ‍थोरिटी वहां पहुंची तो उन्‍होंने अभिनेत्री को फंदे पर झूलता पाया. बेंग्‍लुरु के मदनायकानहल्ली पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जयश्री ने इंडस्‍ट्री में कम मौके मिलने को लेकर अपने करीबी दोस्‍तों से शिकायत भी की थी. 24 जून 2020 को भी जयश्री ने अपने फेसबुक वॉल (Facebook) पर पोस्ट किया था, 'मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं...'. इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्त और करीबी तुरंत उनसे मिलने पहुंच गए थे और उन्‍हें कोई भी अनुचित कदम न उठाने की सलाह दी थी.

उनके इस पोस्‍ट को देखने के बाद कन्‍नड़ सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप ने भी जयश्री को समझाया था. इसके बाद अभिनेत्री अच्‍छा महसूस करने लगी थी. उनकी करीबी दोस्‍त शिल्‍पा ने एक चैनल से बातचीत में बताया था कि, उन्‍होंने (जयश्री रमैया) ने खुद को अपने दोस्‍तों और परिवार के साथ आइसोलेट कर लिया था.

25 जुलाई को वो अपने डिप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर लाइव हुईं थीं. उन्‍होंने कहा था,' मैं यह सब पब्लिसिटी की खातिर नहीं कर रही हूं. मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं. मैं सिर्फ अपनी मौत के बारे में बात कर रही हूं क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं. मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं लेकिन उदास हूं. मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इससे दूर करने में असमर्थ हूं.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें