1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kannada actress chandana commit suicide when she found her boyfriend cheat her

इस अभिनेत्री ने लाइव वीडियो में कर ली आत्‍महत्‍या, ब्‍वॉयफ्रेंड को ठहराया जिम्‍मेदार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kannada actress chandana suicide
kannada actress chandana suicide
photo: twitter

कन्नड़ अभिनेत्री चंदना (actress chandana suicide) ने आत्महत्या कर ली है. अभिनेत्री ने आत्‍महत्‍या से पहले एक वीडियो बनाकर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को इसका जिम्मेदार ठहराया था. चंदना पिछले 5 सालों से दिनेश नामक शख्‍स के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन फिर दिनेश ने चंदना से शादी करने से इंकार कर दिया था.

खबरों के मुताबिक, चंदना ने 28 मई को आत्महत्या कर ली थी, लेकिन खबर का खुलासा 1 जून को हुआ. रिब्‍लिक वर्ल्‍ड की खबर के अनुसार, 29 वर्षीया चंदना ने लाइव वीडियो में ही जहर पी लिया और इस वीडियो को अपने ब्‍वॉयफ्रेंड और उसके परिवार के साथ-साथ अपने परिवार को भेज दिया.

सुसाइड की खबर मिलते ही आनन-फानन में चंदना को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि चंदना पिछले कुछ सालों से दिनेश नाम के एक शख्स को डेट कर रही थी. वीडियो में अभिनेत्री ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को दोषी ठहराया है. उन्‍होंने कहा था कि, दिनेश ने पहले अभद्रता की और फिर शादी से इनकार कर दिया. कथित तौर पर, चंदना के माता-पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे.

एक प्रतिष्ठित वेबसाइट के अनुसार, वीडियो में चंदना ने यह आरोप लगाया था कि दिनेश उन्हें धोखा दे रहा है. उनके अलावा वह किसी और लड़की के साथ भी रिश्ते में था. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश ने चंदना से पांच लाख रुपये उधार लिए थे. जिसके बाद से ही वह अभिनेत्री को नजरअंदाज करने लगा था.

बीते दिनों 'Crime Patrol' अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta Suicide) ने बीते मंगलवार को इंदौर में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके पिता रविन्द्र चौधरी के अनुसार वह काफी परेशान चल रही थी. उसे लग रहा था कि कोरोना की वजह से अब मुंबई में काम मिलना मुश्किल हो जाएगा. वह अपने कैरियर को लेकर बहुत परेशान थी. प्रेक्षा मेहता 25 साल की थीं. प्रेक्षा मेहता के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट (suicide note) भी बरामद हुआ है.

प्रेक्षा मेहता ने सुसाइड नोट में लिखा था,' मेरे टूटे हुए सपनों ने मेरे कॉन्फिडेंस का दम तोड़ दिया है, मैं मरे हुए सपनों के साथ नहीं जी सकती. इस नेगेटिविटी के साथ रहना मुश्किल है. पिछले एक साल से मैंने बहुत कोशिश की. अब मैं थक गई हूं.'

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें