1. home Home
  2. entertainment
  3. kajol opens secrets of ajay devgan actor has borderline ocd wild with bear grylls show fans gave such a reaction slt

काजोल ने दुनिया के सामने अजय देवगन के खोले ऐसे राज, जिसे सुनकर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अजय देवगन जल्द ही 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में नजर आने वाले हैं. शो को देखने के लिए उनके फैंस और पत्नी काजोल काफी एक्साइटेड हैं. इसी दरमियान काजोल ने अजय को लेकर कई खुलासे भी किए हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
काजोल को लेकर अजय ने किए खुलासे
काजोल को लेकर अजय ने किए खुलासे
instagram

अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. एक्टर जल्द ही 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में नजर आने वाले हैं. इस शो को लेकर जितनी ऑडियंस एक्साइटेड है, उससे भी कही ज्यादा उनकी पत्नी काजोल एक्साइटेड है. एक्ट्रेस ने शो ऑन-एयर होने से पहले अजय को लेकर कई खुलासे किए हैं.

काजोल ने खुलासा किया है कि अजय को बॉर्डरलाइन ओसीडी है. वह हाथ से कुछ भी खाना पसंद नहीं करते है, उन्हें उंगलियों से कुछ भी छूने में प्रॉब्लम होती है. अजय को ऐसा लगता है कि महक नहीं जाएगी. इसके साथ ही अजय एक शानदार कुक भी है. काजोल ने आगे कहा कि मैं अजय को चैलेंज देना चाहती हुं कि वह अधिक से अधिक बदबू वाले चीज छुएं, फिर देखती हुं कितना खड़ा उतरते हैं.

वहीं, रोहित शेट्टी ने कहा कि ये ठीक नहीं किया बॉस आपने, मेरे को छोड़कर आप बेयर के साथ चले गए…हूंहहह! एक चैलेंज दूं? कोई ऐसी चीज बनाओ, जिससे आप और बेयर आइलैंड से निकल सको. लेकिन हां, फिल्मों की तरह ये भी ब्लॉकबस्टर स्टंट होना चाहिए. ऑल द बेस्ट.

अजय देवगन को सभी सेलेब्स ने बधाई दी है. यह प्रमीयर आज यानी 22 अक्टुबर को प्रसारित किया जाएगा. अजय से पहले रजनीकांत और अक्षय कुमार भी इस शो में नजर आ चुके हैं. इस एपिसोड की शूटिंग सितंबर में मालदीव में हुई थी. इस दौरान बेयर ग्रिल्स अजय देवगन से उनकी फैमिली, करियर, जिंदगी और इस शो से मिली सीख पर भी बात करते हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें